रायपुर की टिम्बर फैक्ट्री आग का कहर, लोगों के बीच मचा कोहराम

Apr 08 2021 11:34 AM
रायपुर की टिम्बर फैक्ट्री आग का कहर, लोगों के बीच मचा कोहराम

देशभर में रोजाना बढ़ रहे आपदाओं के मामले आज हर किसी के लिए बड़ी  परेशानी बन चुके है, इतना ही नहीं इन घटनाओं का सिलसिला आज इतनी तेजी से बढ़ रहा है, कि इनसे बच पाना बहुत ही मुश्किल है। साथ ही साथ इन घटनाओं के शिकार होने वाले या तो अपनी जान से हाथ धो रहे है, या फिर अपने परिवार को खो रहे है। इतना ही नहीं अब तो कई लोगों के दिल और दिमाग में एक ही सवाल है, कि क्या आज के वक़्त में अपने घरों में रहना सुरक्षित है भी या नहीं। 

वहीं कुछ ऐसा ही मामला आज हम आपके लिए लेकर आए है, वहीं राजधानी के खमतराई क्षेत्र में एक टिम्बर फैक्ट्री में भीषण आग लगने की सूचना सामने आई है। आग इतना बेकाबू है, कि उस पर काबू पाने के लिए दमकल की एक नहीं, बल्कि दो गाड़ियों घटना स्थल पर पहुंची है।

जानकारी के सूचना, राजधानी के खमतराई थाना क्षेत्र में खमतराई चर्च के समीप स्थित एक टिम्बर फैक्ट्री में आग लगी है। आग किन कारणों से लगी, इसका पता अभी नहीं चला है लेकिन टिम्बर फैक्ट्री में लकड़ी की बड़ी मात्रा होने की वजह से आग पर जल्द काबू पाना बहुत ही जरूरी है। जंहा इस बात का पता चला है कि दमकल की दो गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंच चुकी हैं। आग को बूझाने का प्रयास शुरू कर दिया गया है। अभी तक कितना नुकसान हो चुका है, इस बारे में जानकारी नहीं मिली है। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें स्थानीय रहनिवासियों के साथ आग पर काबू पाने की कोशिशों में जुटी हुई हैं।

अपनी कार के आगे झुके कार्तिक आर्यन, वीडियो देख फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया

आपसी रंजिश के चलते युवक पर हुआ चाक़ू से वार

इंदौर में ऑक्सीजन की किल्लत, विजयवर्गीय ने करवाई 600 सिलेंडर की व्यवस्था