अपनी कार के आगे झुके कार्तिक आर्यन, वीडियो देख फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन मनोरंजन जगत के वो सुपरस्टार बन गए हैं, जो कि यदि छींक भी दे तो वह भी खबर बना दी जाएगी। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने नयी लैम्बोर्गिनी कार क्रय की है, जिसका दाम 4।5 करोड़ रुपये है। अपनी इस कार को लेकर जब कार्तिक सड़क पर निकले, तो उन्होंने इस के चलते कुछ ऐसा कर डाला जिसे देखकर हर कोई चौंक गया। बुधवार को कार्तिक आर्यन अपनी नयी लैम्बोर्गिनी में स्पॉट हुए। जब वह कार से नीचे उतरे तो उन्होंने कार से वैसे आशीर्वाद लिया, जैसे कोई अपने बड़ों से लेता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कार्तिक ने झुककर अपनी लैम्बोर्गिनी का आशीर्वाद लिया। मानो कि वह अपने किसी बड़े के चरण स्पर्श कर रहे हैं। यह कुछ वैसे ही था। कार्तिक आर्यन का इस प्रकार लैम्बोर्गिनी का झुककर प्रणाम करने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन अपनी कार से नीचे उतरते हैं तथा अपने मित्र के घर की ओर बढ़ते हैं। इसी मध्य वह वापस मुड़ते हैं तथा फिर अपनी कार के झुककर पैर छूते हैं।

वही वह जाने लगते हैं कि तभी कैमरामैन ने उनसे पूछा कि एक बार फिर से यह करें। तब कार्तिक ने कैमरामैन के लिए बेहद ही अच्छे से पोज दिए। कार्तिक का यह वीडियो उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। जब कार्तिक ने यह कार क्रय की थी तब भी उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था। यह एक मजेदार वीडियो था, जिसके कैप्शन में कार्तिक ने लिखा था- “खरीद ली…पर मैं शायद महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं।” लेम्बोर्गिनी उरुस एक जबरदस्त गाड़ी है, जो अपने क्लासी इंटीरियर, टॉप स्पीड के लिए जानी जाती है। इसका दाम तकरीबन 4 करोड़ रुपये है।

शाहीद कपूर ने शेयर किया फनी वीडियो, बोले- 'बिना मास्क के घूम रहा हूं'

सलमान खान के फैंस को लगेगा बड़ा झटका, अगर जारी रहा लॉकडाउन तो अगले साल रिलीज होगी ‘राधे’

'राम सेतु' के 45 जूनियर आर्टिस्ट नहीं हैं कोरोना संक्रमित, मेकर्स ने किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -