भीषण हादसा: सोनीपत में एसबीआई के एटीएम में लगी आग, लोगों में मचा कोहराम

सोनीपत: एक तरफ देशभर में बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर तो दूसरी तरफ लगातार आ रही घटनाओं की खबर से आज हर कोई परेशान है, हर दिन कहीं न कहीं से कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है जिसके कारण मानीवय पहलू की रूह काँप उठती है. वहीं इन घटनाओं का सिलसिला अब और भी तेज होता जा रहा है, जिसके बाद से लोगों के दिलों में डर और दहशत का माहौल बढ़ता ही जा रहा है. वहीं बुधवार की सुबह यानी आज 20 मई 2020 को हरियाणा में सोनीपत जिले के खरखौदा में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) के एटीएम में आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि एटीएम जलकर खाक हो गई और उसमें रखे पैसे भी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसके साथ लगी पासबुक अपडेट करने की मशीन भी पूरी तरह से जल गई. आगजनी में कितने का नुकसान हुआ, इसका खुलासा जांच के बाद ही हो पाएगा. पैसे कितने जले और कितने बच गए, यह मशीन खोलने के बाद ही पता लगेगा. दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है. 

वहीं इस बात का पता चला है कि आग लगने के वक्त सिक्योरिटी गार्ड मौके पर नहीं था, वरना जानी नुकसान होता. बैंक अधिकारी नुकसान का आकलन करने में जुट गए हैं. वहीं पुलिस जानने की कोशिश कर रही है कि एटीएम में आग लगी कैसे?

हरियाणा : जल्द शराब घोटाले से उठ सकता है पर्दा

माइनर में डूबे युवा लड़के, नहाने के लिए मारी थी डूबकी

इस संस्था ने पंजाबी युवकों को मौत के फंदे से बचाया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -