इंदौर: इलेक्ट्रॉनिक शॉप में लगी आग, करोड़ों का सामान जलकर हुआ राख
इंदौर: इलेक्ट्रॉनिक शॉप में लगी आग, करोड़ों का सामान जलकर हुआ राख
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एमआईजी थाना क्षेत्र के पाटनीपुरा इलाके में इलेक्ट्रॉनिक दुकान में सुबह लगभग 4 बजे के आसपास भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है आग लगने से दुकान में रखा करोड़ों का सामान जलकर खाक हो गया। जैसे ही आग की सूचना दमकल की गाड़ी को लगी वैसे ही वह मौके पर पहुंची। उसी बीच दुकान में अचानक से ब्लास्ट हुआ और इस ब्लास्ट में दमकल के दो कर्मचारियों के साथ ही एक स्थानीय रहवासी भी झुलस गया।

उन सभी को फौरन उपचार के लिए निजी हॉस्पिटल भेजा गया है, हालांकि फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है। आप सभी को बता दे कि पाटनीपुरा पर साहू इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में अचानक से आगजनी की घटना होने से सभी हैरान रह गए। आग लगने के कारण दुकान में रखा तकरीबन करोड़ों रुपए का इलेक्ट्रॉनिक आइटम जिसमें फ्रिज, कूलर,वॉशिंग मशीन टीवी सहित अन्य सामान पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। इस बीच जैसे ही दमकल विभाग की टीम पहुंची तो दृश्य देखकर हैरान रह गई।

करीब 1 दर्जन से अधिक की टीम मौके पर पहुंची और आगजनी की घटना पर काबू पाया। हालाँकि कुछ ही समय में आग ने भीषण रूप ले लिया और पूरी दुकान जलकर खाक हो गई। बताया जा रहा है आग बुझाने के समय दुकान में अचानक से ब्लास्ट हो गया और उस ब्लास्ट में दो दमकल कर्मचारी जिनमें अविनाश और लोकेश के साथ ही दुकान के पास में ही एक परिवार भी रहता था उसके एक सदस्य को भी चोट आई है। सभी को उपचार के लिए निजी हॉस्पिटल भेज दिया गया है।

ग्वालियर: 22 दिन बाद मिले 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज

हैरतअंगेज! नाबालिग छात्रों ने किया चाकू से हमला, हुआ ये हाल

मिठाई के मामले में भी नंबर 1 है इंदौर, विदेशों में भी है मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -