मैनचेस्टर की 12 मंज़िला इमारत में भीषण आग
मैनचेस्टर की 12 मंज़िला इमारत में भीषण आग
Share:

मैनचेस्टर. मैनचेस्टर की एक बहुमंज़िला इमारत में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. आग आसपास के इलाकों में ना फैले इसलिए इस पर काबू पाने के लिए फायर बिग्रेड की 12 गाड़ियां को बुलाया गया. प्रशासन ने स्थानीय लोगों के लिए चेतावनी जारी करते हुए उन्हें घटनास्थल से दूर रहने को कहा है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं लगा है कि आग किन कारणों से लगी. 

मैनचेस्टर की एक 12 मंज़िला इमारत में आग लग गई, जिसमें अभी तक एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है. घायल को अस्पताल में ले जाया गया है. बताया जा रहा है कि सबसे पहले पहले ये आग नौवीं मंजिल पर लगी थी, उसके बाद यह आग बाकी इमारत में फैल गई और इमारत की अन्य मंज़िलों को भी अपनी चपेट में ले लिया.

फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया, जिसके बाद वहाँ 12 दमकल गाडियाँ आई और आग पर न्यांतरण पाया. बताया जा रहा है कि बालकनी लकड़ी की बनी हुई थी, इसलिए आग तेज़ी से फैली और इस 12 मंज़िल इमारत के 3फ्लोर तक फैल गई. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच चल रही है.

फायर सर्विस ने ट्वीट करके बताया कि “फायर कई फ्लॉर पर लगी थी, हमें इसे नियंत्रित कर लिया है.” साथ ही फायर सर्विस ने मुश्किल हालात में अच्छा काम करने के लिए पुलिस और एंबुलेंस को भी शुक्रिया कहा.

पुलिस की पहल से आदिवासी महिलाओं का जीवन संवरा

वन्देमातरम गाने और हाथ जोड़ने पर छात्रों की पिटाई

भिखारी पकड़ने पर पाएँ 500 रुपए, जानिए कहाँ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -