दिल्ली: इमारत में लगी आग, 4 लोगों की मौत

नई दिल्ली: दिल्ली में आग (Delhi) लगने से बड़ा हादसा हो गया है और इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। इस पूरी घटना को राजधानी के ओल्ड सीमापुरी की बताया जा रहा है। यहाँ एक इमारत में आग लग गई और उसके चलते दम घुटने से दो महिला और दो पुरुषों की मौत हो गई। इस पूरी घटना को आज यानी मंगलवार सुबह 5 बजे की बताया जा रहा है। यहाँ मकान की तीसरी मंजिल पर स्थित कमरे में आग लगी थी और मारे गए सभी लोग एक ही कमरे में थे। हालाँकि अब फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पाया जा चुका है।

इस पूरी घटना के बाद कुछ फोटोज भी सामने आये हैं। फोटोज में जिस मकान में आग लगी उसके नीचे एक एंबुलेंस खड़ी दिख रही है। आपको बता दें कि इस मामले में तीन मंजिला घर के नीचे बहुत सारे लोग भी जमा हो गए थे। कुछ लोगों का कहना है यह पूरा घटनाक्रम आज सुबह लगभग 5 बजकर 55 मिनट पर हुआ। जी दरअसलखोड़ा कॉलोनी की गली नंबर 1 इतवार बाजार में एक तीन मंजिला मकान में आग लग गई।

आपको बता दें कि तीन मंजिला मकान में नमकीन चिप्स बनाए जाते थे। मिली खबर के मुताबिक मकान के अंदर गैस सिलेंडर और बहुत अधिक मात्रा में ड्रम में तेल था ऐसे में आग लगने से स्थिति गंभीर से गंभीर होती चली गई थी। वहीँ गैस सिलेंडर फटने से मकान की ऊपरी छत गिर गई थी और ड्रमों में रखा तेल बहकर नालियों में पहुंच गया था। हालाँकि अब यहाँ फायर ब्रिगेड्स ने किसी तरह आग पर काबू पा लिया है।

समलैंगिक विवाह: केंद्र ने दिल्ली HC में कहा- भारत में केवल स्त्री-पुरुष के विवाह को ही मान्यता

दिल्ली में 1000 के पार पहुंचे डेंगू के केस, एक हफ्ते में मिले 280 नए मरीज

रजनीकांत को मिला दादा साहब फाल्के पुरस्कार, अपनी जर्नी को किया याद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -