मुंबई के नालासोपारा की 25 दुकानों में भीषण आग

मुंबई : शहर के नालासोपारा पूर्व में स्थित जाधव बाजार की 25 दुकानों में रविवार को आग लग गई। आग सुबह के पांच बजे लगी। यह दुकानें कपड़ों से लेकर इलेक्ट्रॉनिक सामान तक की थीं। वसाई विरार महानगर निगम के दमकल की गाड़ियां एक घंटे में घटनास्थल पर पहुंच गए। दो या तीन रिहायशी इमारतों से घिरा पूरा क्षेत्र धुएं से भर गया।

तेंदूपत्ता से भरे दो ट्रकों में अचानक लगी आग, लाखों का नुकसान

इस कारण हुआ हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बाजार में गैस सिलेंडर मिले हैं। आग बुझाने में लगे कर्मचारियों का कहना है कि इस समय कूलिंग ऑपरेशन चल रहा है। बाजार का क्षेत्र अमूमन भीड़ से भरा रहता है और यहां बहुत सी अवैध दुकाने हैं। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है. फिलहाल घटना के बारे में ज्यादा जानकारी जुटाई जा रही हैं।

राजस्थान के बारां में कार और ट्रक की भिड़ंत, पांच की मौत

नोएडा में भी लगी आग 

इसी के साथ नोएडा में सेक्टर-51 होशियारपुर स्थित चार मंजिला इमारत की ऊपरी तल पर देर रात भीषण आग लग गई। इस इमारत के प्रथम तल पर दो बैंक हैं। गनीमत रही कि आग अन्य तल पर नहीं फैली। आग लगने की सूचना पर 12 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और करीब साढ़े तीन घंटे की मशक्कत के बाद रात साढ़े बजे आग पर काबू पा लिया गया। प्रारंभिक जांच के आधार पर शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

दुमका में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, चार जवान जख्मी एक शहीद

उत्तराखंड में जल्द बदलेगा मौसम, जारी हुई ऐसी चेतावनी

चार दिवसीय प्रवास पर कानपुर पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -