गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को आतंकी कहने वाले 150 लोगों पर FIR दर्ज, खरगोन हिंसा से जुड़ा है मामला
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को आतंकी कहने वाले 150 लोगों पर FIR दर्ज, खरगोन हिंसा से जुड़ा है मामला
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ प्रदर्शन करना और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को आतंकी कहना प्रदर्शनकारियों को भारी पड़ गया है. दरअसल नीमच पुलिस ने ऐसा करने वाले 150 से ज्यादा लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. वहीं भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 188 के तहत 11 आरोपियों को नामजद किया गया है.

बता दें कि रामनवमी के अवसर पर राज्य के खरगोन में जुलूस के दौरान हिंसा भड़क गई थी. इस मामले में नीमच SP ऑफिस पर MIC के सदस्यों ने प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के खिलाफ नारेबाजी की. जबकि गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को आतंकी कह दिया. पुलिस ने बताया कि SP ऑफिस के बाहर लगभग 200 से ज्यादा MIC के सदस्य प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान की जाने वाली आपत्तिजनक नारेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की.

नीमच पुलिस के अनुसार, CRPC की धारा 144 के तहत निषेधात्मक आदेशों का उल्लंघन करने पर 150 से ज्यादा लोगों पर FIR दर्ज की गई है. नीमच के पुलिस अधीक्षक सूरज वर्मा ने बताया कि प्रदर्शन करने वाले लोगों से एक बॉन्ड भी भरवाया गया है, ताकि वह इस प्रकार की हरकत दोबारा न करें. उन्होंने कहा कि हम सोशल मीडिया पर भी नज़र रख रहे हैं, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई ऐसा विवादित कॉन्टेंट पोस्ट न करे. इसके साथ ही कहा कि हम सभी से आग्रह करते हैं कि लोग भड़काऊ या आपत्तिजनक पोस्ट करने से बचें.

'AAP का कार्यकर्ता है जहांगीरपुरी हिंसा का मास्टरमाइंड..', दिल्ली भाजपा अध्यक्ष का आरोप

CM बघेल ने किया खैरागढ़-छुईखदान-गंडई को जिला बनाने का ऐलान

हिंसा के बाद लिया गया बड़ा फैसला, सभी मस्जिदों में लगाए जाएंगे CCTV कैमरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -