'AAP का कार्यकर्ता है जहांगीरपुरी हिंसा का मास्टरमाइंड..', दिल्ली भाजपा अध्यक्ष का आरोप
'AAP का कार्यकर्ता है जहांगीरपुरी हिंसा का मास्टरमाइंड..', दिल्ली भाजपा अध्यक्ष का आरोप
Share:

नई दिल्ली: हनुमान जयंती के पर्व पर शोभायात्रा में हुई हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस ने 21 आरोपियों को अरेस्ट किया है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में धर-पकड़ तेज कर दी है, तो वहीं इस मुद्दे पर सियासी पारा भी चढ़ने लगा है. दिल्ली पुलिस ने अंसार नामक आरोपी को अरेस्ट कर उसे हिंसा का मास्टरमाइंड बताया है. इसे लेकर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

आदेश गुप्ता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अंसार AAP कार्यकर्ता है. उन्होंने जहांगीरपुरी हिंसा के बहाने दिल्ली की सत्ता पर काबिज AAP पर जमकर निशाना साधा. आदेश गुप्ता ने दिल्ली की AAP सरकार पर बांग्लादेशी नागरिकों और रोहिंग्या को अवैध तरीके से बसाने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने दिल्ली सरकार को घेरते हुए कहा कि ये घटना इसी का परिणाम है. आदेश गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार अवैध तरीके से रह रहे बांग्लादेशी नागरिकों और रोहिंग्या को मुफ्त राशन-पानी और बिजली मुहैया करा रही है.

वहीं, इस बयान पर जवाब देते हुए AAP के विधायक अमानतुल्लाह खान ने कहा है कि किसी एक समुदाय को निशाना बनाया जाना गलत है. उन्होंने कहा कि घटना के लिए जिम्मेदार लोगों को सजा मिलनी चाहिए. इससे पहले, उत्तर पश्चिमी दिल्ली के सांसद हंस राज हंस और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने अस्पताल जाकर जख्मी पुलिसकर्मियों के साथ मुलाकात की. दूसरी ओर, दिल्ली पुलिस ने भी पीस कमेटी की मीटिंग की. इलाके में एहतियातन भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. 

सोमवार को करना चाहिए इन चीजों का दान, भोलेनाथ देते हैं मनचाहा वरदान

जहांगीरपुरी घटना को बीजेपी MP ने बताया अंतरराष्ट्रीय साजिश

गर्मी में सबसे कम बजट में ले सकते हैं इन जगहों के आनंद

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -