लोगो के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने वाले दो डेयरी संचालक पर FIR
लोगो के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने वाले दो डेयरी संचालक पर FIR
Share:

भिंड। शहर में मिलावट करने वालो पर प्रशासन द्वारा छापामार कार्यवाही की गई है। प्रशासन द्वारा फूप थाना क्षेत्र में स्थित दो डेयरियों पर छापामार कार्रवाई की गई। इन दुकानों से फूड सेफ्टी अफसरों ने नकली दूध व घी तैयार करने वाले कमानी, रिफाइंड, पाम कर्नल आयल, मिल्क पाउडर को बढ़ी तादाद में जब्त किया। इन दोनों डेयरियों से पुलिस ने नमून भरे हैं जिन्हें जांच के लिए भोपाल भेजा गया है।

पुलिस द्वारा बताया गया है की फूड सेफ्टी विभाग के साथ पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की। शहर में गायत्री डेयरी संचालक सुधीर शर्मा की डेयरी एवं भगवासी में स्थित डेयरी संचालक प्रमोद गोयल के यहां छापामार कार्रवाई की। यहां नकली दूध व घी तैयार करने का सामान जब्त हुआ है। फूड सेफ्टी अफसरों ने प्रमोद की डेयरी से 37 टीन घी के डब्बे मिले जिसका वजन 555 किलोग्राम है।

करीब डेढ़ सौ किलो ग्राम मावा भी पकड़ा गया है। उक्त आरोपी पर धोखाधड़ी की धारा में आरोपी बनाया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस तरह मिलावट करके जनता के स्वस्थ से खेलने वाले मिलावट खोरो पर प्रशासन द्वारा सकती से कार्यवाही की जानी चाहिए। जिससे कोई और ऐसा कदम उठाने की सोच भी न सके।  

अभी नहीं थमेगा बारिश का दौर, इन शहरों के लिए IMD ने जारी किया अलर्ट

एक्शन मोड़ में आए CM शिवराज, 15 कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही, 1 निलंबित और...

लाड़ली बहना योजना में 4 दिनों में हुए 11 लाख पंजीयन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -