'अगर कोई मुस्लिम देश का प्रधानमंत्री बना तो..', यति नरसिंहानंद का विवादित बयान, फिर दर्ज हुई FIR
'अगर कोई मुस्लिम देश का प्रधानमंत्री बना तो..', यति नरसिंहानंद का विवादित बयान, फिर दर्ज हुई FIR
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हिंदू महापंचायत में भड़काऊ भाषण देने के मामले में यति नरसिंहानंद (Yati Narsinghanand) के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज की है. यति नरसिंहानंद के साथ ही दिल्ली पुलिस ने सुरेश चौहान के खिलाफ भी केस दर्ज किया है. दिल्ली पुलिस ने हिंदू महापंचायत कार्यक्रम के दौरान एक विशेष समुदाय को लक्ष्य करते हुए विवादित बयान दिया था. इस मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. 

दरअसल, अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर विवादों में रहने वाले यति नरसिंहानंद ने रविवार को दिल्ली के मुखर्जी नगर में हिंदू महासभा का आयोजन किया था. इस दौरान यति नरसिंहानंद ने कहा कि, 'वर्ष 2029 में या वर्ष 2034 में या वर्ष 2039 में मुस्लिम प्रधानमंत्री बन जाएगा. यदि एक बार कोई मुस्लिम देश का पीएम बना, तो अगले 20 वर्षों में 50 फीसद हिंदुओं का धर्मांतरण हो जाएगा, 40 फीसद की हत्या कर दी जाएगी और बाकी बचे 10 फीसद या तो शरणार्थी शिविरों में होंगे या दूसरे देश में चले जाएंगे.'

बता दें कि यति नरसिंहानंद के इस बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वीडियो में नरसिंहानंद को कथित तौर पर हिंदुओं को अपना अस्तित्व बचाने के लिए हथियार उठाने की भी सलाह देते हुए भी सुना गया था. सोशल मीडिया पर हिंदू महापंचायत के वायरल वीडियो में नरसिंहानंद कह रहे हैं कि, यह हिंदुओं का भविष्य होगा. यदि आप इस भविष्य से बचना चाहते हैं तो मर्द बनो और हथियार उठाओ.

पाकिस्तान गृह युद्ध की तरफ! अविश्वास प्रस्ताव खारिज होते ही विपक्षी नेताओं ने जमाया डेरा, मचा हंगामा

एक्शन में आए योगी, SP नेता के रिश्तेदार की बिल्डिंग पर चलवाया 'बुलडोजर'

'उनकी आवाज निकली तो हमारी बंदूक से निकलेगी गोली...', योगी सरकार को सपा MLA की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -