सुपरस्टार सलमान खान के खिलाफ FIR दर्ज
सुपरस्टार सलमान खान के खिलाफ FIR दर्ज
Share:

बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान जमकर चर्चा में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सलमान के खिलाफ दिल्ली के गांधी नगर थाने में FIR दर्ज करवाई गई है. खबरो की माने तो ये FIR एमसीडी स्वच्छता कर्मचारी यूनियन ने करवाई.

जानकारी के मुताबिक, कर्मचारी यूनियन ने आरोप लगाया गया है कि एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में सलमान खान ने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर देशभर के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. वही पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी सलमान खान हिट एंड रन केस और चिकारा शिकार मामले में कोर्ट के चक्कर लगा चुके है. बात करे सलमान के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' में नजर आने वाले है. जिसके चलते इन दिनों सलमान फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर साथ मिलकर 'टाइगर ज़िंदा है' का प्रमोशन कर रहे है. फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज होगी.

बीते दिनों यशराज फिल्म्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है जिसमें सलमान खान हाथों में कुल्हाड़ी लिए एक भेड़़िए के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. फोटो को यशराज फिल्म्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, "इसे भेड़ियों के पास फेंक दो और ये उन सबको हराकर लौट आएगा... ऐसा है ये टाइगर".

ये भी पढ़े

खुद को स्टार नहीं मानती इलियाना

फ़िल्मी सितारों से आगे निकले भारतीय खिलाड़ी

अनुमप खेर के बिना मेरा जीवन कुछ भी नहीं- अनिल कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -