अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति पर धोखाधड़ी का केस दर्ज
अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति पर धोखाधड़ी का केस दर्ज
Share:

मुंबई के भिवंडी पुलिस स्टेशन में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. दरअसल मुंबई की भालोटिया एक्सपोर्ट कंपनी ने राजकुंद्रा की कम्पनी बेस्ट डील प्राइवेट लिमिटेड पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. इस आरोप के अनुसार कुंद्रा की कम्पनी पर 24 लाख रूपए बकाया है.

आपको बता दे कि शिल्पा और राज के साथ साथ उनके पार्टनर्स दर्शित इंद्रवन शाह और उदय कोठारी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. जानकारी के अनुसार कुंद्रा कि कंपनी ने टीवी विज्ञापनों के जरिए भालोटिया टेक्सटाइल्स की तरफ से बेडशीट की बिक्री के लिए ग्राहकों से पैसे इकट्ठा किए थे लेकिन इसका भुगतान उन्होंने टेक्सटाइल्स कम्पनी को नहीं किया. शिकायत में कहा गया है कि भालोटिया एक्सपोर्ट ने दो साल पहले ऑनलाइन खरीदी के लिए कुंद्रा और उनके पार्टनर्स के साथ में मुलाकात की थी.

और कुंद्रा की कम्पनी ने 1.5 करोड़ रुपये के बेडशीट खरीदे और 1.44 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया और बाकि के पैसे बाद में देने का आश्वाशन दिया. लेकिन इसका भुगतान अभी तक नहीं किया गया. पुलिस इस बारे में जाँच कर रही है और अब कुंद्रा, शिल्पा और उनके पार्टनर्स को नोटिस भेजा जायेगा.

शिल्पा के बेटे विवान को मम्मी नहीं बल्कि मस्तानी लगती है अच्छी

अब ये टीवी कलाकार ने भी कर दी इस मॉडल के साथ छेड़खानी, केस दर्ज

'धड़कन' पर शिल्पा की धक-धक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -