दिशा पाटनी ने 'स्लो मोशन' में किया धाकड़ डांस, अब टाइगर ने दिया ऐसा रिएक्शन?
दिशा पाटनी ने 'स्लो मोशन' में किया धाकड़ डांस, अब टाइगर ने दिया ऐसा रिएक्शन?
Share:

सलमान खान की आगामी फिल्म भारत के पॉपुलर सॉन्ग स्लो मोशन को रिलीज कर दिया गया है. बता दें कि कल गाने का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दिशा पाटनी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. ख़ास बात यह है कि इस गाने को प्रशंसक भी काफी पसंद कर रहे हैं और दिशा पाटनी के लुक्स और डांस की तारीफ भी खूब की जा रही है. साथ ही यहां तक कि दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकेगी. 

आपको बता दें कि दिशा ने सॉन्ग का टीजर शेयर करते हुए लिखा था कि- ''लाइफ स्लो मोशन में जाने वाली है.'' टाइगर श्रॉफ ने टीजर पर कमेंट करते हुए दिल और थंडर की इमोजीस कमेंट बॉक्स में पोस्ट की है. जानकारी के मुताबिक़, काफी लंबे समय से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस पर कभी भी कपल ने खुल कर बात नहीं की मगर जिस तरह से वे तमाम पार्टियों और इवेंट में साथ नजर आते हैं ऐसे कयास हमेशा ही लगते हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं.

खास बात यह है कि सलमान और कैटरीना स्टारर फिल्म भारत में टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ भी हैं. जैकी ने एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर के रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा था कि- "मैं इसमें नहीं पड़ता. मैं खाली ढील देता हूं. टाइगर ने अपने जीवन के शुरुआती 25 साल बिना गर्लफ्रेंड के बिताए हैं और अभी एक है तो उसको रहने दो ना. उसने गर्लफ्रेंड ढूंढ़ ली है. मैं इस बात को लेकर बहुत खुश भी हूं. बता दें यह फिल्म 5 जून 2019 को रिलीज होगी. 

 

प्रियंका चोपड़ा के घर आई नई ख़ुशी, बहन परिणीति ने किया ये काम

घोड़े के साथ इस मॉडल ने कर डाला ऐसा काम, न्यूड तस्वीरों से मचाई सनसनी

ये 'गली बॉय' रैपर बना फेमस ऑटोमोबाइल कंपनी का ब्रांड एम्बेसडर

एक वादे ने तोड़ दी मशहूर संगीतकार शंकर और जयकिशन की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -