अपने पति के लिए कूक बनी समंथा 
अपने पति के लिए कूक बनी समंथा 
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस समंथा को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी तस्वीरों और फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं हाल ही में मीडिया में सामंथा ने कई बार कबूल किया है कि यह उसका पति नागा चैतन्य है जो घर पर खाना बनाती है क्योंकि उसने शादी करने से पहले शायद ही रसोई में कदम रखा था. वैसे, यह उल्लेख करना होगा कि चाय एक अद्भुत रसोइया है और उनकी कई इंस्टा कहानियां इसके लिए प्रमाण हैं. साथ ही, सामंथा ने खुद कहा है कि चाय स्वादिष्ट भोजन बनाती है.

पिछली बार, जब सैम ने मीडिया से बात की, तो उसने कहा कि वह धीरे-धीरे उससे मूल बातें सीख रही है. और अब, कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण लॉकडाउन के अवसर पर, सामन्था ने आखिरकार एक रसोइया बना दिया है, और वास्तव में कुछ अच्छा बना दिया है.

केवल चाई यह जानती होगी कि इसका स्वाद कितना अच्छा है, लेकिन ओह बेबी से क्या लग रहा है! अभिनेत्री ने साझा किया है, यह स्वादिष्ट लगता है. अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर चलते हुए, सामंथा अक्किनेनी ने अपने पति नागा चैतन्य के लिए स्वादिष्ट भोजन तैयार करने की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की है.

दोपहर के भोजन के बाद, वह एक बार फिर फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म की ओर बढ़ी और राम चरण को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. अपने अंतिम चित्र में, वह अपने पालतू कुत्ते के साथ कुछ गुणवत्ता समय बिताते हुए देखी जा सकती है. काम के मोर्चे पर, वह अपनी पहली वेब सीरीज़ द फैमिली मैन सीजन 2 की रिलीज़ का इंतजार कर रही है.

कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिए नागार्जुन ने दान किए 1 करोड़ 

रिताभरी ने फैंस के साथ शेयर किया ये स्टाइलिश लुक

ट्रेडिशनल लुक में नजर आई झिलिक भट्टाचार्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -