चौथी नीलामी में बिका माल्या का ' किंगफिशर विला '
चौथी नीलामी में बिका माल्या का ' किंगफिशर विला '
Share:

नई दिल्ली : विजय माल्या का गोवा में स्थित 'किंगफिशर विला' चौथी नीलामी में आखिर बिक ही गया. इसे अभिनेता और व्यवसायी सचिन जोशी ने इस बंगले को आरक्षित कीमत 73 करोड़ रुपए से ज्यादा में खरीदा है. बता दें कि ये वि‍ला माल्या की उन सम्पत्तियों में शामि‍ल है, जि‍सके एवज में माल्‍या को किंगफि‍शर एयरलाइन्स के लि‍ए ऋण दि‍या गया था. इस बंगले की बिक्री के साथ एसबीआई ने माल्या को दिए गए ऋण की राशि के एक हिस्से को वसूल लिया है. एसबीआई की चेयरमैन अरुंधति भट्टाचार्य ने किंगफिशर विला के बिकने की पुष्टि तो कीलेकिन उन्होंने खरीदने वाले का नाम बताने से मना कर दिया.

गौरतलब है कि 17 बैंकों का समूह वि‍जय माल्‍या से 9 हजार करोड़ रुपए की वसूली कर रहा है. उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व कैनडोलियम गोवा स्थित विजय माल्या के इस विला की आधार कीमत 85 करोड़ रुपए होने के कारण इसे कोई खरीददार नहीं मिला था. इसके बाद बैंक ने आरक्षित कीमत घटाकर दिसंबर 2016 में 81 करोड़ फिर मार्च 2017 में 73 करोड़ रुपए कर दिया था.

बता दें कि किंगफिशर विला के खरीदार सचिन जोशी विकिंग मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के मालिक होने के अलावा वह 'के बियर' ब्रैंड किंग्स बियर के मालिक और जेएमजे ग्रुप के वाइस चेयरमैन हैं. सचिन आजान, मुंबई मिरर और जैकपॉट जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं.

यह भी देखें

मनोहर पर्रिकर ने साबित किया बहुमत, जीता विश्वास मत

कांग्रेस नेता का बड़ा बयान- दिग्विजय सिंह अब राजनिति से ले ले सन्यास

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -