कांग्रेस नेता का बड़ा बयान-  दिग्विजय सिंह अब राजनिति से ले ले सन्यास
कांग्रेस नेता का बड़ा बयान- दिग्विजय सिंह अब राजनिति से ले ले सन्यास
Share:

गोवा में भाजपा की सरकार बनने के बाद कांग्रेस के पूर्व विधायक विश्वजीत राणे ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा है कि दिग्विजय सिंह को अब राजनिति से सन्यास ले लेना चाहिए. राणे ने यह बात गोवा में कांग्रेस की सरकार बनने की सम्भावना के ध्वस्त हो जाने के बाद कही. राणे ने यह बात कांग्रेस पार्टी को छोड़ने के बाद कही.

राणे ने कहा कि कोंग्रेस गोवा में सरकार बना सकती थी. लेकिन कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कोंग्रेस की संभावनाओ पर पानी फेर दिया. मुझे इस बात के बारे में बिलकुल भी जानकारी नहीं है कि क्या दिग्विजय सिंह गोवा में कोंग्रेस की सरकार बनाना चाहते थे या नहीं. उन्होंने बहुमत के बाद भी सरकार नहीं बनने दी, और साथ ही में कांग्रेस के अन्य नेताओ के साथ में बड़ी गलती की.

उनके कार्य को देखते हुए यह तो बिलकुल भी नहीं लगता कि उन्होंने सरकार बनाने के लिए कुछ किया है. और अब उन्हें राजनिति छोड़ देनी चाहिए. राणे ने आगे कहा जब बीजेपी अपने नेताओ से विडियो कॉन्फ्रेंस कर रही थी तब कोंग्रेस के नेताओ ने पार्टी कार्यालय में बैठक की. और पुरे दिन चली इस बैठक में कोई भी फैसला नहीं लिया गया. यह सब एक मजाक की तरह लग रहा था. कांग्रेस की नींद तब खुली जब बीजेपी ने अपने सहयोगियों के साथ में गठबंधन करके राज्यपाल को समर्थन पात्र दे दिया था. राणे ने आगे कहा कि वे वालपोई सीट से फिर से चुनाव लड़ेंगे और उन्होंने यहाँ तक भी कहा कि वे बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने को भी तैयार है.

गोवा में बीजेपी की सरकार, गोवा फारवर्ड पार्टी रही वफादार

राहुल का आरोप भाजपा ने धन बल से बनाई गोवा-मणिपुर सरकार

मनोहर पर्रिकर ने साबित किया बहुमत, जीता विश्वास मत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -