IFFI 2019 में पहेली बार आयोजित हुआ चिल्ड्रन फिल्म विलेज, बच्चों के लिए बनाया गया खास खंड
IFFI 2019 में पहेली बार आयोजित हुआ चिल्ड्रन फिल्म विलेज, बच्चों के लिए बनाया गया खास खंड
Share:

पणजी:  गोवा के पणजी में आयोजित भारत के 50 वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहली बार बच्चों की फिल्मों के लिए एक खास खंड बनाया गया है। एंटरटेनमेंट सोसायटी ऑफ गोवा द्वारा आयोजित चिल्ड्रन फिल्म विलेज, बच्चों के लिए विशेष आकर्षण का केंद्र रहा। 20 नवंबर से 28 नवंबर, 9 दिनों तक चलने वाले इस समारोह में बच्चों को उनकी मनपसंद फिल्में दिखाने के लिए हवा से फुलाकर डिजटल मोबाइल थिअटर बनाए गए।

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने चिल्ड्रन फिल्म विलेज का उद्घाटनने किया था। ये फिल्म विलेज बच्चों के लिए बनाए गए इस खास खंड बॉलिवुड की कई नामचीन हस्तियों ने भी हिस्सा लिया और पिक्चर टाइम की इस संकल्पना की तारीफ की है। अनिल कपूर, निर्देशक प्रियदर्शन, आदित्य धर, सतीश कौशिक और राहुल रवैल जैसे प्रख्यात फिल्म निर्माता ने इस फिल्म फेस्टिवल में आयोजित बच्चों के अपनी उपस्थिति भी दर्ज कराई।

एक्टर सतीश कौशिक की फिल्म 'स्कूल चलेगा' भी पिक्चर टाइम थिअटर में दिखाई गई। फिल्म के बाद सतीश कौशिक ने थिअटर की बड़ी स्क्रीन पर लाइव चैट के द्वारा दर्शकों से बातचीत की। उनकी इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा और कुछ मजेदार सवाल भी पूछे गए। 'हामिद', 'चुस्किट', 'गोपी गवैया बाघा बजैया' और 'पहुना' जैसी कुछ शानदार फिल्में पिक्चर टाइम डिजिप्लेक्स में दिखाई गईं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया और सभी शो हाउसफुल भी रहे।

रितेश देशमुख ने दी उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने की बधाई

सलमान खान ने शेयर किया 'मुन्ना बदनाम हुआ' का टीजर, इस एक्ट्रेस संग लगाए ठुमके

ब्लैक बिकिनी में अपना सेक्सी बदन दिखाती नजर आईं दिशा पटानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -