इस बार बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट होगा किंग खान का बर्थडे बैश, ऐसे हो रही प्लानिंग
इस बार बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट होगा किंग खान का बर्थडे बैश, ऐसे हो रही प्लानिंग
Share:

बॉलीवुड के रोमांस किंग कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख़ खान इन दिनों फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. ये फिल्म शाहरुख़ की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. हाल ही में शाहरुख़ के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है. सुनने में आया है कि शाहरुख़ इस बार अपना बर्थडे खास तौर से सेलिब्रेट करने वाले हैं. किंग खान 2 नवंबर को 53 साल के हो जाएंगे. इस मौके पर शाहरुख़ बड़े ही धूमधाम से अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की प्लानिंग कर रहे हैं.

फैंस के लिए एक और खुशखबरी ये है कि शाहरुख़ के बर्थडे के दिन ही उनकी फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर भी रिलीज़ होगा. फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद एल राय ने इसके लिए खासतौर से तैयारियां भी कर ली है. अब तक शाहरुख़ अपना हर बर्थडे बहुत शांति से मनाते आए हैं लेकिन इस बार तो उनका बर्थडे और दिवाली दोनों एक ही मौके पर आ रही है और ऐसे में शाहरुख़ के बर्थडे यानि 2 नवंबर को ग्रैंड पार्टी ऑर्गनाइज़ की है.

सुनने में आया है कि इस पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स शामिल होने वाले हैं जिसमे सलमान खान का नाम भी शामिल है. वही उनकी फिल्म की बात करे तो शाहरुख़ के साथ जीरो में रानी मुखर्जी, आलिया भट्ट, सलमान खान और श्रीदेवी जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स कैमियो रोल में नजर आएंगे. इसके साथ ही फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी दिखाई देंगे. ये फिल्म 21 दिसंबर 2018 को क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट...

किंग खान की अगली फिल्म का टाइटल हुआ रिलीज, इंतजार नहीं कर पाओगे

स्कूल युनिफॉर्म में भी बेहद शानदार लगी सुहाना खान

ढाई किलो के हाथ वाले सनी पाजी के ये हैं दमदार डायलॉग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -