तुम्हारी सुलु की बढ़ गई रफ़्तार, वीकेंड पर की इतने करोड़ की कमाई
तुम्हारी सुलु की बढ़ गई रफ़्तार, वीकेंड पर की इतने करोड़ की कमाई
Share:

बॉलीवुड की उलाला गर्ल 'विद्या बालन' की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' इन दिनों बॉक्सऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी लेकिन पहले 3 दिन में 12 करोड़ रूपए का आंकड़ा पार कर लिया है. पहले दिन फिल्म ने 2.87 करोड़ रूपए की ओपनिंग की थी. लेकिन बाद में फिल्म ने वर्ड ऑफ़ माउथ की वजह से वीकेंड पर रफ़्तार पकड़ ली. शनिवार को फिल्म का आंकड़ा 4.61 करोड़ रु. पर पहुंच गया. वही रविवार को फिल्म की कमाई ने और ज्यादा रफ़्तार पकड़ी और 5.39 करोड़ रूपए अपने खाते में जमा करवाए.

फिल्म का कुल बजट 17 करोड़ रूपए है. अगर फिल्म ऐसे ही रफ़्तार से चली तो जल्द ही ये अपना बजट पार कर लेगी. वैसे उम्मीद तो की जा रही है कि फिल्म जल्द ही अपनी कुल कमाई का आंकड़ा पार कर फायदे का सौदा साबित होगी. बता दे इसी साल रिलीज़ हुई विद्या की फिल्म 'बेगमजान' ने पहले तीन दिन में 11 करोड़ 48 लाख रूपये का कलेक्शन किया था. यानी की तुम्हारी सुलु फिल्म 'बेगमजान' से ज्यादा बेहतर फिल्म है और कमाई में भी आगे बढ़ रही है.

फिल्म तुम्हारी सुलु में विद्या एक ऐसी गृहणी है जो एक दिन घूमते-घूमते रेडियो स्टेशन पहुंच जाती है. और वहां उन्हें को आरजे बनने का मौका मिल जाता है. फिर सुलु नाईट आरजे बनकर लोगो का खूब मनोरंजन करती है. सुलु एक ऐसी महिला है जो अपने सपनो को पूरा करने के लिए बहुत मेहनत करती है. फिल्म में विद्या के पति का किरदार 'मानव कौल' निभा रहे है. दोनों का एक 10 साल का बेटा भी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'फुकरे रिटर्न्स' का दूसरा गाना हुआ 'रिलीज'

जब हंसल मेहता ने किया इस युवती को किस, फोटो हुई वायरल

राजपाल यादव ने गांव में ब्याही अपनी बेटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -