दीवाली के बम,इंद्रधनुष के संग
दीवाली के बम,इंद्रधनुष के संग
Share:

बिना दीवाली की मिठाई खाए ही लड्डू गोपाल बने आमिर और सलमान अब एक ही खेमे के दिख रहे, अच्छा भी है अब इस दीवाली पर बिना डाइट प्लान के बेहिसाब मिठाई—खाते जाओ-खाते जाओ। पर इस बीच तिकड़ी से अलग चल रहे शाहरुख को उन्ही के फैन्स के जलाए हुए विवादित बयान के रॉकेट पर उड़ना होगा। थक जाँएगे तो आलिया चार बर्फ के साथ कोक पिला देंगी। पर सावधान दिलवाले से दिलजले बने किंग खान, कहीं आलिया ये न पूछ दे कि दीवाली तो ठीक है पर हम पटाखे क्यों फोड़ रहे है। दीवाली होगी बड़ी धूमधाम क्यों कि विवादों का मौसम है, बिना पलिता जलाए ही बम फूट रहे है। अनुष्का फुलझड़ियाँ भी जलाती है, तो कोहली हाथ पकड़ कर उसे बम बना देते है।  

दीवाली के चटख रंग में तो भज्जी सराबोर है, बसरा के साथ पहले ही घर बस गया है। उस पर आते ही करवा चौथ और अब दीवाली। हुआ न डबल साउंड धमाका। इस डबल साउंड से दीपिका भी परेशान है, रणवीर-रणबीर, अब इस दीवाला टैटू दिखने वाली ड्रेस पहनूँ या बाजी की मस्तानी बन जाँऊ। मस्तानी के खुमार से धोनी भी नही बच सके और प्रियतम संग बना डाली दीवाली की रंगोली। रंगोली की गोल-गोल डिजाइन में सानिया मिर्जा भी फँस गई है, इंडो-पाक के इस पटाखों की गूंज में। रही-सही कसर बिहार चुनाव ने पूरे कर दिए।

अपने चौकों-छक्कों के बम तो सहवाग अपने घर पर तो सचिन और सौरभ दादा अमेरिका में फोड़ कर आएँगे। दीवाली है भई.....। अमिताभ बच्चन की दीवाली में होगा केवल मीठा....कुछ मीठा हो जाए। सभी एक दूसरे को तोहफे में बादाम और मिठाई की जगह एक-दूसरे के नेशनल अवॉर्ड ये कहते हुए भेजेंगे कि सर हैप्पी दीवाली.... अवॉर्ड रख लो वरना मीडिया को पता चल जाएगा कि मेरे पास भी है, तो लौटाना पड़ेगा। दीवाली के पहले से फूट रहे ये आलूबम पता नही कब तक चलें पर दीवाली के हवन में इनका स्वाहा हो ही जाना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -