तमिल भाषा में बनेगी सुपरहिट फिल्म 'पिंक', ये एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य किरदार
तमिल भाषा में बनेगी सुपरहिट फिल्म 'पिंक', ये एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य किरदार
Share:

साल 2016 में डायरेक्टर शूजीत सरकार की फिल्म पिंक ने सभी का दिल जीत लिया था. फिल्म की कहानी के साथ ही इसके कलाकारों की शानदार एक्टिंग ने दर्शकों का मन मोह लिया था. अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. फिल्म के हिंदी वर्जन की सफलता को देखते हुए अब फिल्म की रिलीज के करीब 2 साल बाद अब इसका तमिल रीमेक बनाए जाने की तैयारी चल रही है.

जी हाँ... इस बारे में अब फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर बातचीत शुरू हो गई है. सूत्रों की माने तो फिल्म के तमिल वर्जन में मुख्य भूमिका के लिए विद्या बालन और अजीत के नाम सामने आ रहे हैं. इस फिल्म के निर्माता बोनी कपूर है जिन्होंने हाल ही में यह घोषणा की कि बॉलीवुड स्टार विद्या बालन इस फिल्म के तमिल रीमेक में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. इसके साथ ही ये सुनने में आया है कि अमिताभ बच्चन की जगह इस फिल्म में अजीत वकील की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

हालांकि अब तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि फिल्म में विद्या का किरदार क्या वही होगा जो पिंक में तापसी पन्नू का था? या वो कोई और रोल प्ले करती नजर आएंगी. इस बारे में बात करते हुए बोनी ने कहा, "मैं इसे कोई स्पेशल अपीयरेंस नहीं कहूंगा. निर्देशक एच. विनोद में फिल्म की कहानी में कुछ परिवर्तन किए हैं और विद्या का किरदार भी कहानी के मुताबिक लिखा जाएगा.'

नरगिस फाखरी की हॉरर फिल्म 'अमावस' की रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव

संडे के दिन इस हॉट मॉडल ने बिकिनी में दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

मणिकर्णिका के तमिल ट्रेलर में सुनाई दी कंगना की बुलंद आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -