मल्लिका दुआ ने तोड़ी चुप्पी, कहा अक्षय की बेटी तो....
मल्लिका दुआ ने तोड़ी चुप्पी, कहा अक्षय की बेटी तो....
Share:

इन दिनों जाने-माने पत्रकार विनोद दुआ की बेटी मल्लिका दुआ काफ़ी चर्चाओं में चल रही है. 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' में जज बनी नजर आ रहीं मल्लिका दुआ पर की गई अक्षय कुमार की एक टिप्‍पणी से उनके पिता बुरी तरह भड़क गए हैं.अक्षय ने उनकी बेटी के लिए काफी भद्दे, अश्लील और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सके. इसे लेकर विनोद ने फेसबुक के जरिये अपनी नाराजगी जाहिर की.

विनोद दुआ ने लिखा कि, 'अक्षय कुमार महामूर्ख हैं. उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी काफी खराब है.' दरअसल शो में अक्षय ने एक आर्टिस्ट की परफॉरमेंस के बाद मल्लिका से कहा था कि 'मल्लिका जी आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं.' ऐसे में जाने-माने जर्नलिस्ट विनोद दुआ ने अपनी बेटी पर कही इस लाइन पर आपत्ति जताई. न्यूज़ एजेंसी आईएएनस के अनुसार विनोद ने अपने फेसबुक पर पोस्ट किया था कि, "अपनी को-वर्कर मल्लिका दुआ को अक्षय ये बताते हैं कि 'आप बेल बजाओ मैं आप को बजाता हूं.' यह उनका सेंस ऑफ ह्यूमर और भाषा है. स्‍टार प्‍लस…जाग जाओ…." हालाँकि विनोद ने अब इस पोस्ट को डिलीट कर दिया.

मल्लिका ने भी अक्षय द्वारा कहे गए इन शब्दों का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, क्या किसी को ये इंटरटेनिंग लगा? पिता के बाद अब मल्लिका ने अक्षय को अपने निशाने पर ले लिया. हॉल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए मल्लिका ने अपनी बात खुलकर सामने रखी. इतना ही नहीं अक्षय के साथ-साथ मल्लिका ने तो उनकी बेटी नितारा को भी आड़े हाथो ले लिया. मल्लिका ने कहा कि अगर कोई ऐसा ही कमेंट उनकी बेटी पर करता तो उन्हें भी बुरा लगेगा.

अपने ब्लॉग के जरिये मल्लिका ने लिखा कि, 'अक्षय के कमेंट पर लोग सिर्फ अक्षय तक ही सीमित करके देख रहे हैं, जबकि ये हाल बहुत से मर्दों का है.'मर्द कुछ भी बोल देते हैं और सोचते हैं कि ऐसे मजाक तो चलते हैं. जब अक्षय ने मुझे ये शब्द बोला तो मैंने सोचा कि तभी जवाब दूं, लेकिन पता नहीं क्या हुआ कि मैं शांत हो गई.'

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पाकिस्तानी राष्ट्रगान के सम्मान पर खड़ा हो जाऊंगा - सोनू निगम

मुझमे शाहरुख़-सलमान-आमिर वाला टैग नहीं, अजय देवगन

फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर और क्रिकेटर्स के साथ डेट करने की राय दी जाती है, रिचा चड्डा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -