पीएम मोदी का ट्वीट देखकर खुश हुआ यह फिल्म निर्माता, कहा- 'बच्चों जैसी मासूमियत है'
पीएम मोदी का ट्वीट देखकर खुश हुआ यह फिल्म निर्माता, कहा- 'बच्चों जैसी मासूमियत है'
Share:

इस समय पूरे भारत में कोरोना वायरस का खतरा बना हुआ है और पीएम नरेंद्र मोदी इससे निपटने के लिए कुछ ना कुछ जतन करने में लगे हुए हैं. वहीं उन्होंने बीते दिन खुद को सम्मानित करने के लिए पांच मिनट खड़े रहने की बात को विवादों में घसीटने की खुराफात बताई है. जी हाँ, वहीं उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से यह बात कही और उनके ट्वीट को देखते ही बॉलीवुड फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. जी दरअसल उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को जवाब देते हुए लिखा कि, ''यह कितना प्यारा है, बिल्कुल बच्चों जैसी मासूमियत है.'' आप सभी को बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद को सम्मानित करने की बात पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "मेरे ध्यान में लाया गया है कि कुछ लोग यह मुहिम चला रहे हैं कि 5 मिनट खड़े रहकर मोदी को सम्मानित किया जाए. पहली नजर में तो यह मोदी को विवादों में घसीटने की कोई खुराफात लगती है."

 

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए हंसल मेहता ने लिखा, "कितना प्यारा है. बिल्कुल बच्चों जैसी मासूमियत है." आप सभी को बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लोगों को सलाह भी दी थी. वहीं उस समय अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "हो सकता है कि यह किसी की सदिच्छा हो, तो भी मेरा आग्रह है कि यदि सचमुच में आपके मन में इतना प्यार है और मोदी को सम्मानित ही करना है तो एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी कम से कम तब तक उठाइए, जब तक कोरोना वायरस का संकट है। मेरे लिए इससे बड़ा सम्मान कोई हो ही नहीं सकता."

 

आप सभी जानते ही होंगे फिल्म निर्माता हंसल मेहता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्हें अक्सर ही ट्वीट करते हुए देखा जाता है फिर वह राजीनीति मुद्दा हो, सामाजिक मुद्दा हो या कोई फ़िल्मी मुदा. बात करें पीएम मोदी के बारे में तो बीते दिन एक पोस्टर खूब वायरल हो रहा था जिसमें लिखा था कि 'पीएम मोदी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है. आइए पीएम को सम्मान में इस रविवार शाम 5 बजे पांच मिनट के लिए खड़े हों. सभी लोगों से घर की बालकनी और छत पर पांच बजे पांच मिनट के लिए पीएम मोदी को सम्मान देने के लिए कहा गया है.' इसी पर उन्होंने ट्वीट किया था.

लाइव सेशन में बात कर रहे थे जॉनी लीवर और बोमन ईरानी, बीच में टपक पड़े रणवीर सिंह

गेम और अनुष्का का दिल दोनों जीत ले गए विराट कोहली

कुत्ते-बिल्ली से फ़ैल रहा कोरोना वायरस सुनकर इस एक्ट्रेस को आया गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -