रोंगटे खड़े कर देगा 'लव सोनिया' का ट्रेलर
रोंगटे खड़े कर देगा 'लव सोनिया' का ट्रेलर
Share:

कल ही फिल्म 'लव सोनिया' के पोस्टर रिलीज हुए थे जो लोगों को काफी पसंद आये यही नहीं बल्कि ये पोस्टर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुए. अब हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. फिल्म में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा, मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव साई तमहांकर, आदिल हुसैन, डेमी मूर, मार्क डूप्लेस्स, फ्रीडा पिंटो जैसे बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं.

लव सोनिया के नए पोस्टर में सहमी नजर आईं मृणाल ठाकुर

इस फिल्म का निर्देशन तबरेज नूरानी ने किया हैं जो इससे पहले कई फिल्म निर्देशित कर चुके हैं. फिल्म का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है जिसने आते ही सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया. दरअसल यह फिल्म देह व्यापार की कड़वी कहानी को दर्शाती है, जिसमें हर एक कलाकार अपने किरदार के साथ जबरदस्त अंदाज़ में दिखे हैं.

सिगरेट के कस लगाती नजर आई फ्रीडा पिंटो

फ‍िल्‍म में ऋचा चड्ढा माधुरी और राजकुमार राव मनीष का किरदार निभाते नजर आएंगे वही अभिनेता मनोज बाजपेयी बहुत ही दमदार लुक में दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही अभिनेत्री मृणाल ठाकुर बहुत ही अलग और बेहतरीन किरदार में नजर आ रही हैं, वह एक गांव की लड़की की भूमिका में दिखाई दे रही है.

कृति सेनन ने कहा- 'आओ कभी हवेली पे'

ख़ास बात यह है कि फिल्म का ट्रेलर आपको एक एेसी सच्चाई से रूबरू करवाता है जो समाज में व्याप्त है. यह फिल्म 17 साल की एक लड़की के संघर्षों की कहानी है जिसमें एक लड़की अपनी बहन को यौन व्यापार से बचाने के लिए अपना जीवन जोखिम में डाल देती है. यह फिल्म 14 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं.

 यहां देखे ट्रेलर 

 

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स :

सिगरेट के कस लगाती नजर आई फ्रीडा पिंटो

कृति सेनन ने कहा- 'आओ कभी हवेली पे'

'गीता गोविंदम्' ने दुनियाभर में मचाया धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -