सिगरेट के कस लगाती नजर आई फ्रीडा पिंटो
सिगरेट के कस लगाती नजर आई फ्रीडा पिंटो
Share:

बॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्म 'लव सोनिया' के हाल ही में कुछ पोस्टर सामने आये जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन पोस्टर में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव जैसे बड़े सितारे दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा भी फिल्म में साई तमहांकर, आदिल हुसैन, डेमी मूर, मार्क डूप्लेस्स, फ्रीडा पिंटो जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं.

पोस्टर में फ्रिंडा सिगरेट के कस लगाती नजर आ रही हैं. इस फिल्म को तबरेज़ नूरानी ने डायरेक्ट किया हैं. जिस तरह फिल्म के पोस्टर में सभी किरदार नजर आ रहे हैं उन्हें देखकर बेशक फैंस फिल्म देखने के लिए उतावले हो सकते हैं. इस फिल्म के जरिये टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं.

बताया जा रहा है कि फिल्म में मृणाल एक गाँव की लड़की का किरदार निभाने वाली हैं यह फिल्म 14 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. पोस्टर लॉन्चिंग के दौरान बताया कि जल्द ही फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया जायेगा. इस फिल्म की कहानी टेड कापलान, अलकेश वजा, के द्वारा लिखी गयी है. इस फिल्म के प्रोडूसर डेविड वोमार्क है.

बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता मनोज बाजपेयी एक ख़ास किरदार में दिखाई देंगे, इन दिनों वह फिल्म 'सत्यमेव जयते' में भी नजर आ रहे हैं. फिल्म सत्यमेव जयते में मनोज बाजपेयी एक ईमानदार पुलिस के किरदार में नजर आ रहे हैं.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स :

कृति सेनन ने कहा- 'आओ कभी हवेली पे'

'गीता गोविंदम्' ने दुनियाभर में मचाया धमाल

शादी से दूल्हे का अपहरण करने में जुटे सिद्धार्थ और परिणीति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -