'केदारनाथ' में सुशांत ने लिया डाकू का रूप और सारा बनी उनकी प्रेमिका
'केदारनाथ' में सुशांत ने लिया डाकू का रूप और सारा बनी उनकी प्रेमिका
Share:

सैफ अली खान की बेटी 'सारा अली खान' इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. कभी वह अपने 'ड्रेसिंग स्टाइल' का विषय बन जाती तो कभी अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' का.

इस समय तो सारा अपनी अपकमिंग फिल्म केदारनाथ की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म में सारा के को-एक्टर 'सुशांत सिंह राजपूत' है. हाल ही में दोनों के स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन की तस्वीरें भी काफी चर्चा में आई थीं. वैसे बीते शनिवार ही फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज़ किया गया है. पोस्टर देख कर तो लगता है की मानो फिल्म किसी धार्मिक कहानी पर आधारित हो. फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता कई वजहों से बनी हुई है. एक तो सारा अली खान का डेब्यू दूसरा फिल्म की स्टोरी और सुशांत का रोल. वैसे फिल्म में सुशांत का रोल काफी चर्चा का विषय बना हुआ है.

खबरो के मुताबिक फिल्म का प्लॉट लव स्टोरी पर आधारित होगा. फिल्म में सुशांत एक डकैत का किरदार निभाएंगे और सारा उनकी प्रेमिका होंगी. लेकिन इस खबर की अब तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. फिल्म की खास स्टोरी की वजह से ही तो सारा ने इसे अपनी डेब्यू फिल्म के तौर पर चुना है.

फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'हमारी फिल्म की कहानी में एक पैशनेट लव स्टोरी है, जो तीर्थयात्रा से जुड़ी हुई है. बता दें कि फिल्म जून 2018 में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नवाजुद्दीन सिद्दकी खुद को मानते है 'बॉलीवुड का सबसे ज्यादा पैसा पाने वाला अभिनेता'

'तेरे नाम' फेम भूमिका चावला मना रही आज अपना 39वां बर्थडे...

29 सालो बाद सिनेमाघरो में रिलीज़ होने जा रही है 'गुलज़ार' की यह फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -