'केदारनाथ' की रिलीज़ डेट टली, इस सीन को नहीं कर पाए शूट
'केदारनाथ' की रिलीज़ डेट टली, इस सीन को नहीं कर पाए शूट
Share:

सैफ अली खान के बेटी सारा अली खान जो इस वक़्त अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर काफी चर्चाओं में है. सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' की रिलीज़ डेट अब लम्बे समय के लिए टल गई है. यह सारा की डेब्यू फिल्म है और इसपर सभी की निगाहे टिकी हुई है. सुनने में आया था कि फिल्म की ये फिल्म साल 2018 के अंत तक रिलीज़ की जाएगी लेकिन अब इसकी डेट टल गई है जिसकी वजह भी सामने आ गई है.

सुनने में आया है कि केदारनाथ में आई बाढ़ के सीन को भी इस फिल्म में दिखाया जायेगा और इसके लिए वीएफएक्‍स का इस्तेमाल किया जाना है. साल 2013 में उत्‍तराखंड में भयानक बाढ़ आई थी जिसमे कई लोगों की जान चली गई थी. और इस सीन को दिखने के लिए निर्माता बहुत ही बड़े रूप में प्लानिंग कर रहे है. ऐसे में इस सीन को फिल्‍माने के लिए लंबा समय लगना तय है, इ‍सलिए रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है. सूत्रों का कहना है कि निर्माता इस सीन को मुंबई में ही फिल्‍माना चाहते हैं. मुंबई के किसी जगह के किराये पर लिया जायेगा और वहां केदारनाथ का सेट तैयार किया जायेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सीन में कई लाख लीटर पानी का इस्‍तेमाल किया जायेगा. अब देखना तो ये दिलचस्प होगा की फिल्म की रिलीज़ डेट कब की तय होती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : अर्शी की सबसे गन्दी हरकत, उतारने लगी आकाश की पैंट

2.0 : अक्षय के बाद अब देखिये रजनीकांत का First Look

'मणिकर्णिका' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं अंकिता लोखंडे, देखिये लेटेस्ट हॉट फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -