2.0 : अक्षय के बाद अब देखिये रजनीकांत का First Look
2.0 : अक्षय के बाद अब देखिये रजनीकांत का First Look
Share:

साल की सबसे चर्चित फिल्म '2.0' का दर्शको को बेसब्री से इंतजार हो रहा है. कुछ दिनों पहले ही फिल्म में नेगटिव किरदार निभा रहे अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक सामने आया था जिसमे वे बेहद ही खतरनाक नजर आ रहे थे. और अब इस ग्रैंड फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत का पहले लुक भी सामने आ गया है. एस शंकर की फिल्म ‘2.0’ को लेकर हर तरफ इसके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. फिल्म के इस नए पोस्टर में रजनीकांत रोबोट के गेटअप में सजे है. रजनी एक दम जोरदार लग रहे है. उनके ये लुक असल में फिल्म में एक सांग के लिए लिया गया है. इस सांग को रजनीकांत और एमी जैक्सन पर फिल्माया जाएगा.

रजनीकांत की ये फोटो फिल्म के सेट से लीक हुई है जब ये गाना फिल्माया जा रहा था. इस गाने को हैदराबाद में फिल्माया गया है. वैसे कुछ दिनों पहले भी दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमे रजनी और एमी साथ डांस करते हुए नजर आ रहे थे. बता दे फिल्म '2.0' में रजनीकांत और एमी जैक्सन भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही फिल्म का फर्स्ट ऑडियो दुबई के बुर्ज खलीफा इमारत में लांच हुआ था. इस दौरान फिल्म की पूरी टीम वह मौजूद थी. और उस ग्रैंड इवेंट में कुल 15 करोड़ रुपए का खर्च आया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पहले ही दिन 'इत्तेफाक' का इतना रहा बॉक्सऑफिस कलेक्शन

सड़को पर सचिन तेंदुलकर ने जनता को दी हेलमेट पहनने की सलाह, See Video

Thor Ragnarok Review : एक्शन और थ्रिलर से भरपूर शानदार है ये मार्वेल फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -