'कलंक' की रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म कलंक पिछले कई समय से चर्चाओं में बनी हुई हैं. बता दें ये दोनों स्टार्स ही इस फिल्म में लीड किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. पिछले दो दिन से इस फिल्म में सभी स्टार्स के फर्स्ट लुक जारी किए जा रहे हैं. वरुण और माधुरी के अलावा इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त भी अहम् भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में ये खबर सामने आई है कि इस फिल्म की रिलीज़ डेट में बदलाव कर दिया गया है.

जी हां.. बता दें फिल्म कलंक का निर्माण करण जौहर और साजिद नाडियावाला मिलकर कर रहे हैं. करण के लिए यह फिल्म काफी ज्यादा महत्वपूर्ण हैं. जानकारी के मुताबिक कलंक का टीजर 12 मार्च को रिलीज किया जाएगा. हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट में भी फेरबदल किया गया है. बता दें पहले यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज़ डेट बदल गई है. इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने ट्वीट के जारी दी है.

उनके मुताबिक अब फिल्म कलंक की रिलीज़ डेट बदलकर उसे 19 अप्रैल से दो दिन पहले रख दिया गया है. यानी अब यह फिल्म 17 अप्रैल, 2019 यानी बुधवार के दिन रिलीज होगी. इसकी रिलीज़ डेट बदलने का कारण है कि 17 अप्रैल के दिन दिन महावीर जयंती है और इसके बाद शुक्रवार यानी 19 अप्रैल को गुड फ्राइडे पड़ेगा. ऐसे में इन दो हॉलिडे के साथ ये एक एक्सटेंडेड वीकेंड होगा जिसका फायदा फिल्म को मिलेगा.

Box office collection : 150 करोड़ से चंद कदमों की दुरी पर 'टोटल धमाल'

Box office collection : रिलीज के पहले ही दिन 'बदला' ने तोड़े कई रिकॉर्ड

खुबसुरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं अंबानी परिवार की बहु

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -