खुबसुरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं अंबानी परिवार की बहु
खुबसुरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं अंबानी परिवार की बहु
Share:

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी आज किसी और को होने वाले हैं. बता दें आज आकाश की शादी श्लोका मेहता के साथ होगी. श्लोका मशहूर हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी हैं. उनकी शादी का जश्न पिछले कई दिनों से चलता आ रहा है. आकाश और श्लोका की शादी के इस मौके पर हम आपको दिखा रहे हैं नीता अंबानी की होने वाली बहू श्लोका मेहता की सबसे खूबसूरत तस्वीरें...

वैसे खूबसूरती के मामले में श्लोका किसी से कम नहीं है. वह हर लुक में बहुत ही सुन्दर लगती है. चाहे ट्रेडिशनल ऑउटफिट हो या फिर वेस्टर्न ही क्यों ना हो श्लोका सभी में जचती है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं बेबी पिंक कलर के इस हेवी वर्क वाले लहंगे में हेवी चोकर नेकलेस, बड़े-बड़े झुमके, मांगटीका, हाथों में चूड़ी और मेहंदी के साथ श्लोका बला की खूबसूरत लग रही है. हर लहंगे के साथ श्लोका रॉयल लुक दें रही हैं.

आकाश अंबानी संग अपनी एंगेजमेंट के दौरान गोल्डन कलर का लहंगा और इसके साथ में उन्होंने डायमंड जूलरी लुक में किसी रानी से कम नहीं लग रहीं थीं श्लोका. वैसे आकाश और श्लोका की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लगती है. दोनों को देखकर तो हर कोई यही कहेगा कि- रब ने बना दी जोड़ी.सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार की होने वाली बहु की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है. खैर अब तो सभी को श्लोका के दुल्हन के गेटअप में फोटोज देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

आलिया को फिल्म में लेने के लिए बड़ी से बड़ी कीमत चुकाने को तैयार है ये डायरेक्टर

'पानीपत' के सेट पर संजय दत्त ने बनवाया पर्सनल जिम, ये है वजह

कैंसर के कारण इतनी ख़राब हो गई थी सोनाली की हालत, बचने के थे 30% चांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -