Video: 'क़ाबिल' ने साबित किया, प्यार सचमुच अंधा होता है!
Share:

आप सब ने सुना होगा, प्यार सचमुच अँधा होता हैं। इस बात को एक बार फिर साबित कर रहे हैं बॉलीवुड के 'काबिल' यानि रीतिक रोशन। रितिक इनदिनों अपनी एक्स-वाइफ और अपने बच्चो के साथ छुट्टियां मना रहे हैं।

लेकिन वे फैन्स का बराबर ख्याल रख रहे हैं। इस लिए उन्होंने छुट्टी पर रहते हुए अपनी फिल्म का नया रोमांटिक गाना शेयर किया हैं। इस नए गाने के जरिये वे बता रहे हैं कि प्यार सचमुच अंधा होता है।

बता दें, डायरेक्टर संजय गुप्ता की फिल्म ' काबिल ' का नया रोमांटिक ट्रैक रिलीज़ कर दिया गया है। यह गाना ' कुछ दिन ' नाम से रिलीज किया गया हैं। इस गाने में में रितिक रोशन और यामी गौतम का दिल छू लेने वाला प्यार उमड़ रहा है। और ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म में दोनों नेत्रहीन की भूमिका में हैं।

'काबिल ' एक नेत्रहीन हस्बैंड-वाइफ की कहानी है। जिनके प्यार के बीच एक दिन उस समय ग्रहण लग जाता है जब उसकी पत्नी का मर्डर हो जाता हैं। इसके बाद पति रोहन के अंदर का ज्वालामुखी फूट पड़ता है और वो बदला लेने के लिए नेत्रहीन होते हुए भी अपनी काबिलियत दिखाता है।  

इस गाने को राजेश रोशन ने कंपोज किया है और जुबिन नौटियाल ने गाया है। गौरतलब है कि फिल्म 'काबिल' शाहरुख़ खान की 'रईस ' के साथ अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ होगी। 

जब ग़ालिब ने लिखी सलमान खान पर दर्द भरी शायरी!

Sperm mix-up : पापा का स्पर्म हुआ चेंज, पैदा होने के बाद बेबी बोला-रॉन्ग पापा!
जानिए, मौत के बाद आपके फ़ेसबुक या दूसरे सोशल एकाउंट का क्या होगा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -