Actor दिलीप की जमानत याचिका खारिज
Actor दिलीप की जमानत याचिका खारिज
Share:

एक बार फिर से मलयालम फिल्मों के अभिनेता दिलीप सुर्खियों में है. आपको बता दे कि, मलयाली फिल्म निर्देशक नादिर शाह से एक अभिनेत्री के अपहरण और उत्पीड़न के सिलसिले में पुलिस ने पूछताछ की है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अलुवा पुलिस क्लब में नादिर शाह जांच दल के सामने पेश हुए. वहां उनसे करीब पांच घंटे तक पूछताछ की गई है. इसके साथ ही अभिनेता दिलीप की जमानत याचिका हाई कोर्ट में चौथी पर खारिज कर दी गई है.

अलुवा पुलिस क्लब से पूछताछ के बाद निकलने के बाद निर्देशक नादिर शाह ने बताया कि उन्होंने इस मामले में अपनी बेगुनाही साबित करने वाली सभी जानकारी पुलिस को दे दी है. इसी मामले में पूछताछ के लिए वह शुक्रवार को पुलिस के सामने उपस्थित हुए थे, लेकिन बीपी अधिक होने और बेचैनी महसूस होने की वजह से उनसे पूछताछ नहीं हो सकी थी.

बताते चलें कि नादिर शाह इस मामले में साजिश करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए अभिनेता दिलीप के करीबी मित्र हैं. उन्होंने पुलिस को यह बताया कि इस मामले में दिलीप निर्दोष हैं. उनका मामले के प्रमुख आरोपी पल्सर सुनी से कोई संबंध नहीं है. केरल हाई कोर्ट ने अभिनेता दिलीप की जमानत याचिका आज चौथी बार खारिज कर दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -