मशहूर फिल्मकार ने कन्हैया कुमार को बताया गिरगिट, अग्निपथ योजना से जुड़ा है मामला
मशहूर फिल्मकार ने कन्हैया कुमार को बताया गिरगिट, अग्निपथ योजना से जुड़ा है मामला
Share:

देशभर में अग्निपथ योजना (Agnipath Yojana) को लेकर लगातार विरोध हो रहा है। आप सभी जानते ही होंगे 4 साल की सेना भर्ती की इस स्कीम के खिलाफ देश के युवा सड़कों पर उतर गए हैं और लगातार हिंसक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। हालाँकि इन सभी के बीच इस अग्निपथ योजना को लेकर अब सियासी रोटियां भी पकने लगी है। जी हाँ और इसी के तहत कांग्रेस के नेता कन्हैया कुमार ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए अग्निपथ योजना का विरोध किया है। हाल ही में उन्होंने इस मामले पर कुछ ऐसा कहा कि मशहूर फिल्म मेकर को उनपर तीखा तंज कसना पड़ा।

जी दरअसल अग्निपथ योजना के विरोध में अपनी बात रखते हुए कांग्रेस के नेता कन्हैया कुमार ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया और लिखा, 'जो देश के कई नेता और टीवी एंकर अग्निपथ योजना के तहत अग्निवीर के फायदे गिना रहे हैं, उन्हें सबसे पहले अपने बच्चों को इस स्कीम के आधार पर सेना में भेजना चाहिए। हालांकि मंत्री जी का बेटा बनेगा बीसीसीआई में सेक्रेटरी और देश के युवाओं को 4 साल की ठेके की नौकरी पर रखा जाएगा।'

वहीं कन्हैया कुमार के इस ट्वीट पर फिल्मकार अशोक पंडित ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल अग्निपथ योजना पर सवाल उठाने वाले कन्हैया कुमार पर हिंदी फिल्म मेकर अशोक पंडित (Ashok Pandit) ने ट्वीट कर तंज कसा और लिखा, 'क्या ये वहीं कन्हैया कुमार है, जो एक समय भारतीय सेना पर लूट, बलात्कार और आगजनी के गंभीर आरोप लगा चुके हैं। अब श्री गिरगिट कह रहे हैं कि वे सैनिक से परिवार से हैं।' आप सभी को पता हो कि अग्निपथ योजना के खिलाफ आगजनी और तोड़फोड़ की घटनाए आए दिन सामने आ रही हैं।

आखिर क्यों रणबीर ने पहने मंदिर में जाते हुए जूते, डायरेक्टर ने दी सफाई

स्काई ब्लू ड्रेस में जाह्नवी को देख घायल हुए फैंस

बिकिनी पहनकर समंदर में उतरीं मलाइका, फैंस हो गए पानी पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -