बिकिनी पहनकर समंदर में उतरीं मलाइका, फैंस हो गए पानी पानी
बिकिनी पहनकर समंदर में उतरीं मलाइका, फैंस हो गए पानी पानी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा फिल्मी दुनिया से बहुत वक़्त से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह हमेशा अपने ग्लैमरस फोटोज फैंस के लिए साझा करती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर अपनी फोटोज साझा की है जो लोगों को ध्यान खींचने का काम कर रहा है। मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट फोटोज में बिकिनी पहनकर कैमरे की तरफ पीठ किए दिखाई दे रही है। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है।

मलाइका अरोड़ा की बिकिनी वाली फोटो: मलाइका अरोड़ा ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इसमें वह बिकिनी पहने हुए समंदर में दिखाई दे रही हैं। फोटोज देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि स्विमिंग के फुल मूड में हैं। मलाइका अरोड़ा ने इसके साथ कैप्शन लिखा है, 'स्विम'। उनकी तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और फैंस दिल खोलकर कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे है।

48 साल में मलाइका अरोड़ा का बोल्ड अंदाज: मलाइका अरोड़ा की अदाएं देखकर फैंस बहुत खुश हैं। वह इसके लिए पहचानी जाती है। फैंस के अलावा सेलिब्रिटीज भी उनकी फोटोज पर रिएक्शन दे रहे हैं। 48 वर्ष की मलाइका अरोड़ा आज भी अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए पहचानी जाती है। वह साबित करती हैं कि उम्र सिर्फ एक नंबर है। फिलहाल, वह तमाम रियलिटी शोज को जज करते हुए दिखाई देती है।

 

इस फिल्म में साथ नजर आएंगे शाहरुख और अमिताभ

सारा ने सैफ को किया फादर्स डे विश, ट्रोलर्स बोले- 'या तो अब्बा बोलो या जान'

करीना ने पूरी की OTT प्रोजेक्ट की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -