निर्भया के साथ हुई निर्दयता को दिखाएगी फिल्म 'दिल्ली बस', इस दिन होगी रिलीज़

16 दिसंबर 2012 की रात ने देशभर के लोगों को हिला कर रख दिया था. इस दिन देश की बेटी के साथ कुछ दरिंदो ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थी. हम बात कर रहे है निर्भया की जिसके साथ हुए हादसे को आज 6 साल हो गए हैं. आपको बता दें निर्भया पर आधारित एक फिल्म भी बन रही है जिसका नाम 'दिल्ली बस' रखा गया है.

हाल ही में इस फिल्म के निर्देशक शरीक मिन्हाज ने बताया कि, 'उनकी फिल्म 'दिल्ली बस' उस युवा पेशेवर लड़की को श्रद्धांजलि है, जो 2012 में बर्बर सामूहिक दुष्कर्म के बाद निर्भया के रूप में जानी गई.' आपको बता दें शरीक की फिल्म 16 दिसंबर, 2012 को नई दिल्ली में चलती बस में एक लड़की के साथ निर्दयता से हुए सामूहिक दुष्कर्म के बारे में है.

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने ये भी बताया कि, "महिलाओं के खिलाफ अत्याचार आज देश में चर्चा के प्रमुख विषयों में से एक है. इसलिए, हमने कुछ ऐसा बनाने के बारे में सोचा, जिससे समाज में बदलाव आए और जो कलात्मक तरीके से समस्याओं को उजागर करे." इतना ही नहीं उन्होंने आग ये भी कहा कि, "हम इसे निर्भया को समर्पित करना चाहेंगे, जिसने अपनी जिदंगी और सम्मान के लिए लड़ाई लड़ी. हम अपनी फिल्म के जरिए उसे श्रद्धांजलि दे रहे हैं." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में दिव्या सिंह, नीलिमा अजीम, संजय सिंह आदि कलाकार हैं.

एक खूबसूरत और रंगीन प्रेम कहानी है 'नोटबुक'

शादी के बाद ऑनस्क्रीन किस करने के सवाल पर दीपिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

ऐश्वर्या के इस किलर लुक को देखकर आप भी उनपर मर मिटेंगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -