एक खूबसूरत और रंगीन प्रेम कहानी है 'नोटबुक'
एक खूबसूरत और रंगीन प्रेम कहानी है 'नोटबुक'
Share:

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'नोटबुक' पिछले काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई हैं. आपको बता दें इस फिल्म के जरिए मशहूर अभिनेता जहीर इकबाल बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे हैं. अपनी फिल्म के बारे में जहीर इकबाल का कहना है कि, 'कश्मीर की पृष्ठभूमि पर निर्मित यह फिल्म कश्मीर पर बनी अन्य फिल्मों के विपरीत खुशियां बिखेरती है और यह एक खूबसूरत और रंगीन प्रेम कहानी है.'

आपको बता दें जहीर ने गुरुवार को हुए निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्डस 2018 में पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने अपने सह-कलाकार प्रनूतन बहल के साथ मीडिया से बातचीत में यह बात कही. इस दौरान जहीर इकबाल ने कहा कि, "यह एक रोमांटिक प्रेम कहानी है और यह कश्मीर की पृष्ठभूमि पर बनी है. मुझे लगता है कि यह सुखद फिल्म है. इससे पहले, कश्मीर की पृष्ठभूमि और संवेदनशील विषयों पर नकारात्मक फिल्में बनाई गई हैं. लेकिन हमारी फिल्म बिल्कुल इस तरह की नहीं है. यह एक बहुत ही सुंदर, सुखद और रंगीन प्रेम कहानी है."

आपको बता दें उनकी सह-कलाकार प्रनूतन बहल मशहूर अभिनेत्री नूतन की पोती और अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी हैं. इस फिल्म के जरिए प्रनुतन भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. उन्होंने अपनी बातचीत में आगे कहा कि, "मुझे लगता है कि यह एक अनोखी प्रेम कहानी है और मैं दर्शकों के इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं और इसके टीजर, ट्रेलर, संगीत लॉन्च और फिल्म से जुड़ी हर चीज के लिए उत्साहित हूं." आपको बता दें इस फिल्म के निर्माता सलमान खान हैं और ये फिल्म 29 मार्च, 2019 को रिलीज होगी.

शादी के बाद ऑनस्क्रीन किस करने के सवाल पर दीपिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

ऐश्वर्या के इस किलर लुक को देखकर आप भी उनपर मर मिटेंगे

VIDEO : दिशा पटानी ने हवा में लगाईं खतरनाक छलांग, देखकर हो जाओगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -