324 साल के शख्स का 80 साल की बूढी औरत संग Lip lock...हो रहा Viral
324 साल के शख्स का 80 साल की बूढी औरत संग Lip lock...हो रहा Viral
Share:

अभिनेता राजकुमार राव जो के आजकल अपनी फिल्मो के कारण सुर्खियों में चल रहे है. जी हाँ बता दे की अभी फ़िलहाल अपनी दो फिल्मो के कारण चर्चा में है. पहली है फिल्म 'राब्ता' व दूसरी है फिल्म 'बहन होगी तेरी' बता दे की अपनी इन दोनों ही फिल्मो में अभिनेता राजकुमार राव ने अलग अलग रूप से शानदार अभिनय को दोहराया है. फिल्म 'राब्ता' में वे 324 साल के आदमी के किरदार में नजर आने वाले हैं. उनके इस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

लेकिन अब फिर से वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'बहन होगी तेरी' को लेकर चर्चाओं में बने हैं. श्रुति हसन और राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया हैं. तथा फिल्म के इस ट्रेलर में आपने एक सिन वह देखा के नहीं जिसमे राजकुमार राव एक 80 साल की बूढी औरत को किस कर रहे है.

जी हाँ बता दे कि, इस फिल्म में आपको कमल हसन की सुपुत्री श्रुति हसन और अभिनेता राजकुमार राव मोहल्ले वाला रोमांस करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म के ट्रेलर को देख आपको अपने मोहल्ले के उन दिनों की याद आ जाएगी जब हर लड़का यही सोचता था कि कही उसके मोहल्ले कि लड़की उसे अपना भाई न बना ले.

फिल्म के ट्रेलर में एक सीन में राजकुमार राव एक 80 साल की महिला के संग लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं. मजेदार बात तो ये है कि इस सीन के लिए उन्होंने करीब 18 बार टेक देने पड़े. हालाँकि जब वह यह शॉट दे रहे थे तो उन्हें भी काफी हंसी आ रही थी.            

कन्नड़ की चर्चित फिल्म मेकर पर्वतम्मा राजकुमार का हुआ निधन

अपनी फ़िल्मों के क्लेश से खुश नहीं राजकुमार

 


  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -