कन्नड़ की चर्चित फिल्म मेकर पर्वतम्मा राजकुमार का हुआ निधन
कन्नड़ की चर्चित फिल्म मेकर पर्वतम्मा राजकुमार का हुआ निधन
Share:

कन्नड़ की चर्चित फिल्म मेकर पर्वतम्मा राजकुमार जिनका के अस्पताल में निधन हो गया है. बता दे की दिग्गज कन्नड़ फिल्म निर्माता व वितरक पर्वतम्मा राजकुमार जो के कुछ समय से बीमार चल रही थी. उनके निधन के बाद कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. हर किसी ने फिल्म मेकर पर्वतम्मा राजकुमार के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. बता दे कि, फिल्म मेकर पर्वतम्मा राजकुमार का निधन बुधवार तड़के एक निजी अस्पताल में हुआ. पर्वतम्मा राजकुमार वह 78 साल की थीं.

उनके निधन के बाद  एम.एस. रामैया अस्पताल के प्रवक्ता प्रकाश ने अपने बयान में कहा कि, 'पर्वतम्मा को मंगलवार रात रक्तचाप में गिरावट की वजह से दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद बुधवार तड़के 4.40 बजे उनका निधन हो गया.' पर्वतम्मा कन्नड़ फिल्म के मशहूर अभिनेता राजकुमार की पत्नी थी.

उनके परिवार में तीन बेटे और तीन बेटियां, बहुएं, दामाद और पोते-पोतियां हैं. प्रकाश के मुताबिक, 'कैंसर की मरीज पर्वतम्मा को 14 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था जिस वजह से वह पिछले 12 दिनों से वेटिंलेटर पर थीं.' फिल्म मेकर पर्वतम्मा राजकुमार के तीनो ही बेटे शिवराज, राघवेंद्र और पुनीत भी कन्नड़ फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता हैं.  

मुझे आमिर के 'सत्यमेव जयते' जैसा शो करने की जरूरत नहीं, कमल हासन

ट्विंकल ने की महिलाओ की MC पर पोस्ट, तो KRK ने उन्हें कहा पागल भाभी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -