श्रद्धा 'हसीना' बन और भी 'हसीन' हो गई हैं, तस्वीरें कर देंगी हैरान...
श्रद्धा 'हसीना' बन और भी 'हसीन' हो गई हैं, तस्वीरें कर देंगी हैरान...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर एक बार फिर से बॉलीवुड की फिल्मो में अपनी धाक जमाने की फ़िराक में है. खबर है की उनकी आगामी फिल्म जो की अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के जीवन पर आधारित है व अब इस फिल्म के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, फिल्म का पहला पोस्टर आ गया है जिसमे श्रध्दा का एक दम दमदार रूप हमे देखने को मिल रहा है.

आपको बता दे कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ''हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई'' का फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अपनी इस फिल्म के लिए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ ही साथ उनका पूरा परिवार भी काफी उत्सुक है. बता दे की इस फिल्म में श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर दाउद इब्राहिम का किरदार निभाते नजर आएंगे.

फिल्म के सेट से श्रद्धा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. तस्वीरों को देखकर साफ लग रहा है कि श्रद्धा इसके लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही हैं. साथ ही उनका लुक भी देखने बनता है. श्रद्धा इससे पहले रोमांटिक गर्ल के किरदार में तो बहुत बार नजर आई हैं लेकिन ये पहली बार है जब श्रद्धा एक गैंगस्टर के रोल में दिखेंगी. ऐसे में शायद उनका करियर एक नया मोड़ ले ले. सभी को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.  

'गर्लफ्रेंड...' की सफलता पर बॉलीवुड व टीवी सितारों का रहा मजमा...

opps!! जब आलिया को समझ बैठे श्रद्धा...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -