फिल्म के लिए इस एक्टर ने 2 हफ्ते में कम किया 10 किलो वजन

सुजॉय घोष की फिल्म 'बदला' की इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा हो रही है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ एक बार फिर तापसी पन्नू नज़र आएंगी. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे सभी ने खूब पसंद किया था. फिल्म बदला में अमिताभ और तापसी के अलावा एक और शख़्स हैं जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. हम बात कर रहें हैं दक्षिण फिल्मों के एक्टर टोनी ल्युक के बारे में जो इस फिल्म के साथ ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. आपको बता दें टोनी ने इस फिल्म के लिए अपना 10 किलो वजन कम किया है वो भी सिर्फ दो हफ्तों में.

जी हां... सुनकर हैरान रह गए ना लेकिन हाल ही में खुद टोनो ने इस बात का खुलासा किया है. दरअसल एक्टर ने अपनी साउथ फिल्म के लिए वजन बढ़ाया था लेकिन उन्हें फिल्म बदला के लिए उन्हें अपना वजन घटाना पड़ा. हर कोई ये जानना चाहता है कि टोनी ने दो हफ्तों में 10 किलो वज़न कैसे घटा लिया था. इस बारे में हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'मैंने साउथ की फिल्म के लिए कुछ किलो वजन बढ़ाया था. लेकिन मुझे फिल्म बदला के लिए भी तैयारी करनी थी. मुझे इस फिल्म के लिए लीन दिखना था और मेरे पास केवल दो हफ्तों का समय था. मुझे परफेक्ट फॉर्म में आने के लिए 8 प्रतिशत फैट घटाना था. मैंने इसके लिए इंटरमिटेंट फास्टिंग और केटोजेनिक डायट का सहारा लिया. मैं हर रोज़ 2-3 घंटे वर्कआउट भी करता था.'

उन्होंने आगे ये भी कहा कि, 'ये एक बेहद कठिन और थका देने वाला वर्कआउट शेड्यूल था क्योंकि आपको इसे रोज़ फॉलो करना था. चूूंकि मैं इंटरमिटेंट फास्टिंग कर रहा था, तो मेरे बॉडी में काफी घंटों तक खाना नहीं होता था और मेरे बॉडी ने फैट को फ्यूल की तरह इस्तेमाल किया. एक हफ्ते के अंदर मुझे नतीजे दिखने लगे थे और दो हफ्तों के अंदर मैं शूट के लिए जरुरी परफेक्ट बॉडी जैसी शेप पा चुका था.' सबसे ज्यादा खास बात तो ये है कि टॉनी ने बिना किसी ट्रेनर के ही इतना वजन कम कर लिया. बता दें फिल्म बदला 8 मार्च को रिलीज़ होगी.

सोनम कपूर ने की भारत-पकिस्तान के बीच शांति की मांग, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

सारा की इच्छा जल्द होने वाली है पूरी, क्रश के साथ करेंगी रोमांस

पाकिस्तान में अदनान सामी को किया जा रहा ट्रोल, अब सिंगर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -