सारा की इच्छा जल्द होने वाली है पूरी, क्रश के साथ करेंगी रोमांस
सारा की इच्छा जल्द होने वाली है पूरी, क्रश के साथ करेंगी रोमांस
Share:

बॉलीवुड स्टार्स कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को फैंस काफी समय से साथ में देखना चाहते हैं. ये बात तभी से चल रही हैं जबसे सारा ने कहा था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. इसके अलावा ऐक्‍ट्रेस करीना कपूर खान ने भी एक इंटरव्‍यू में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को लेकर कहा था कि दोनों एक साथ अच्‍छे लगते हैं. इसी के बाद से सभी उन्हें एक साथ देखने की इच्छा रख रहे हैं और हो सकता है इनकी ये इच्छा भी पूरी  हो जाये. ऐसा ही कुछ हम आपको बताने जा रहे हैं.  

खबरों की माने तो सारा की यह विश और करीना कपूर खान की कही हुई यह बात बहुत जल्‍दी सच होने वाली है. बता दें कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री के शानदार निर्देशकों में से एक इम्तियाज अली की अगली फिल्‍म की तैयारी शुरू हो चुकी है. इसी के साथ ये भी कहा जा रहा है कि इम्तियाज ने अपनी इस अपकमिंग मूवी के लिए सारा को उनकी फिल्‍म 'केदारनाथ' की सफलता के बाद ही चुन लिया था. इसके बाद फिल्‍म 'सिंबा' की जबरदस्‍त सक्‍सेस से सारा काफी पॉपुलर हो गई है. 

दूसरी ओर एक्टर कार्तिक आर्यन भी कुछ कम सफल नहीं हो रहे हैं. अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग के चलते वह इम्तियाज की पसंद बन गए. अब इम्तियाज की इस रोमांटिक फिल्‍म में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन दोनों ही लीड रोल में नजर आएंगे. यानि सारा की विश इस फिल्म से पूरी हो सकती है. इम्तियाज की इस फिल्‍म की शूटिंग जल्‍दी ही शुरू होने वाली है. लोकेशन के बारे में कहा जा रहा है कि इस रोमांटिक फिल्‍म की ज्‍यादातर शूटिंग पंजाब और दिल्‍ली में होगी. साथ ही सारा और कार्तिक के अलावा फिल्‍म में ऐक्‍टर रणदीप हुडा भी नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि कार्तिक, सारा अली खान और रणदीप हुडा ने फिल्‍म को लेकर अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.  

‘खानदानी शफाखाना’ में सबसे अलग किरदार में नज़र आने वाली है सोनाक्षी

पायलट अभिनंदन की वतन वापसी पर कंगना रनौत ने कह दी इतनी बड़ी बात

शादी से पहले स्विट्जरलैंड में रोमांटिक हॉलिडे एन्जॉय कर रहे रणबीर-आलिया, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -