इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियां जो पकड़ी गई है सेक्स रैकेट में
इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियां जो पकड़ी गई है सेक्स रैकेट में
Share:

बॉलीवुड की लाइफ जितनी ग्लैमरस दिखती है उतनी होती नहीं है. इस चकाचौंध की दुनिया के पीछे एक कड़वी सच्चाई भी है. बॉलीवुड में कई मॉडल और एक्ट्रेस नाम कमाने और अच्छी पहचान बनाने के लिए आती है लेकिन इनमे से कुछ लड़किया सेक्स रैकेट के जाल में फंस जाती है. कई सारी अभिनेत्रियां इस सेक्स-रैकेट के जाल में फंस चुकी है. आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है-

शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने हॉट फोटोज डालती ही रहती है. उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बताया था कि वो देह व्यापर करती है. लेकिन ये सब उन्हें मज़बूरी में करना पड़ता था.

श्वेता बसु प्रसाद

श्वेता ने बचपन से ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख लिया था. उन्होंने फिल्म मकड़ी और इक़बाल में बाल कलाकार के रूप में अपने अभिनय का परिचय दिया था और इन फिल्मो से उन्हें एक अलग ही पहचान मिल गई थी. साल 2014 में श्वेता हैदराबाद के बंजारा हिल्स स्थित एक होटल में सेक्स रैकेट के जाल में फंसी थी. उस समय श्वेता की खूब चर्चा की गई थी. अब श्वेता स्टार प्लस के शो ‘चन्द्र नंदिनी’ में मुख्य किरदार में नजर आ रही है.

मिस्टी मुखर्जी

एक्ट्रेस मिस्टी मुखर्जी सेक्स रैकेट चलाती थी. लेकिन साल 2014 में पुलिस ने उनके घर छापेमारी कर दी थी जिसके बाद उनके घर से कई सारी ब्लू फिल्म की सीडियां बरामद हुई थी. साथ ही मिस्टी मुखर्जी भी आपत्तिजनक स्थिति में पाई गई थी.

ऐश अंसारी

साल 2013 में ऐश अंसारी को पुलिस ने जिस्मफरोशी करते हुए पकड़ा था. जोधपुर के एक होटल में उनके साथ और भी तीन महिलाए पकड़ाई थी.

भुवनेश्वरी

भुवनेश्वरी का नाम साल 2013 के सेक्स रैकेट में पकड़ाया था. भुवनेश्वरी को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में कई बार गिरफ्तार किया गया है.

किन्नरा

किन्नरा एक बड़ी तेलगु फिल्मो की अभिनेत्री है. उनका नाम कई बार सेक्स रैकेट में भी आ चूका है. किन्नरा पर सेक्स ब्रोकर का आरोप लग चूका है.

रानी की आवाज को ख़राब कहकर आमिर खान ने किया था उन्हें रिजेक्ट

अक्षय ने कहा इस बेहतरीन बायोपिक में नहीं होगा उनका कोई रोल

फिल्म के लिए इस अभिनेत्री ने खुदको किया 'एक्सपोज़'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -