इस खतरनाक पोस्टर को शेयर कर अक्षय ने दी 2.0 के फैंस को ये GOOD NEWS
इस खतरनाक पोस्टर को शेयर कर अक्षय ने दी 2.0 के फैंस को ये GOOD NEWS
Share:

साल की सबसे बड़ी फिल्म जिसके रिलीज़ होने का सभी को इंतजार हैं वो घड़ी अब बहुत नजदीक आ गई हैं. हम बात कर रहे हैं फिल्म 2.0 की जो बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत साथ नजर आएँगे और इस वजह से भी ये फिल्म इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है तब से ही फैंस इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

पिछले दो दिन से तो अक्षय कुमार लगातार फिल्म के टीज़र शेयर कर रहे थे अउ हाल ही में उन्होंने फिल्म का एक शानदार पोस्टर शेयर किया है. इस नए पोस्टर में आप देख सकते हैं अक्षय कुमार का रंग-बिरंगा अवतार देखने को मिल रहा है. आपको बता दें इस फिल्म में अक्षय मुख्य खलनायक रिचर्ड का किरदार निभा रहे है जो की एक विलक्षण वैज्ञानिक है. आज ही फिल्म 2.0 का नया फ़िल्टर सोशल मीडिया पर लॉन्च हुआ है.

इस पोस्टर में आप देख सकते हैं अक्षय के इस खूंखार शैतान वाले रूप को देखकर अच्छा-ख़ासा इंसान डर जाए. हालाँकि इस पोस्टर को देखकर फैंस की फिल्म देखने की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ रही हैं. अक्षय ने कैप्शन के जरिए ये बताया है कि फिल्म रिलीज़ होने में अब सिर्फ दो दिन बाकि हैं और इसकी एडवांस बुकिंग होना शुरू हो गई है. फैंस को फिल्म का ये नया पोस्टर भी काफी ज्यादा पसंद आ रहा हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन भी मुख्य भूमिका में हैं. धर्मा प्रोडक्शन्स और लाइका प्रोडक्शन्स ने मिलकर इस फिल्म को तैयार किया है. ये फिल्म इस गुरुवार यानी 29 नवंबर को रिलीज़ होगी.

Box Office Prediction : इन दो फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है अक्षय-रजनीकांत की 2.0

आमिर की फिल्म हुई फ्लॉप तो डरे 2.0 के मेकर्स किया ये फैसला

सोशल मीडिया पर आया 2.0 का नया फ़िल्टर, आप भी बन सकते है खतरनाक विलेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -