जयललिता को लेकर दायर की याचिका, स्वास्थ्य रिपोर्ट जारी करने की मांग
जयललिता को लेकर दायर की याचिका, स्वास्थ्य रिपोर्ट जारी करने की मांग
Share:

चेन्नई ​: तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता का स्वास्थ्य पिछले कुछ समय से ठीक नहीं है। वे चिकित्सालय में भर्ती हैं और अपना उपचार करवा रही हैं। हालांकि राज्य के जरूरी कार्य वे अस्पताल से ही पूरे कर रही हैं लेकिन तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के स्वास्थ्य को लेकर मद्रास उच्च न्यायालय में जनहित याचिका दायर कर दी गई। जिसमें कहा गया कि जयललिता की कैबिनेट से जुड़े उनके संगियों व अस्पताल के अधिकारियों के साथ उनकी बैठकों को लेकर फोटोग्राफ जारी कर दिए जाऐं।

मिली जानकारी के अनुसार सामाजिक कार्यकर्ता ट्रैफिक रामास्वामी द्वारा पीआईएल दायर कर दी गई है। इस याचिका में कहा गया कि तमिलनाडु के लोगों द्वारा जयललिता के स्वास्थ्य की मौजूदा स्थिति जानने हेतु वे उत्सुक हैं। इस दौरान राज्यपाल सी विद्यसागर राव व केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन के चिकित्सालय पहुंचकर जयललिता से मिलने संबंधी रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है।

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री जयललिता के स्वास्थ्य को लेकर किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है। दरअसल जनहित याचिका दायर करने वाले व्यक्ति द्वारा कहा गया है कि चिकित्सालय में वीआईपीज़ का आना जाना लगा रहता है ऐसे में आम आदमी को यातायात व्यवस्था बाधित होने से मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -