रिलायंस में एफआईआई की बढ़ी हिस्सेदारी
रिलायंस में एफआईआई की बढ़ी हिस्सेदारी
Share:

स्टॉक एक्सचेंजों में रिलायंस की नियामक फाइलिंग के अनुसार, यह रिपोर्ट करता है कि विदेशी संस्थागत निवेशकों या एफआईआई ने 30 सितंबर को समाप्त तिमाही में मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयरों में 25.2 प्रतिशत की वृद्धि की है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने गुरुवार को 30 सितंबर को समाप्त तिमाही के लिए शेयरहोल्डिंग पैटर्न दिखाते हुए एक बयान दर्ज किया। इस बयान से संकेत मिलता है कि विदेशी संस्थागत निवेशकों के पास 165.8 करोड़ शेयर या कुल शेयरधारिता का 25.2 प्रतिशत हिस्सा है। 30 जून को समाप्त अंतिम तिमाही में, विदेशी निवेशकों के पास 24.72 प्रतिशत के 163.07-Cr शेयर थे।

जेपी मॉर्गन मार्केट इन्वेस्टमेंट बैंक के बयान के अनुसार रिलायंस इंडस्ट्रीज में विदेशी संस्थागत निवेशकों ने एक नया मुकाम हासिल किया है। उल्लेखनीय रूप से, म्यूचुअल फंड्स (एमएफ) की हिस्सेदारी में 25 बीपीएस तिमाही-दर-तिमाही (क्यूओक्यू) की गिरावट आई और यह लगातार दूसरी तिमाही में हिस्सेदारी में गिरावट थी। पिछली बार 2016 में घरेलू म्यूचुअल फंडों ने लगातार दो तिमाहियों में रिलायंस में अपनी हिस्सेदारी को कम किया था। यह आगे बताया गया है कि 30 सितंबर तक रिलायंस के घरेलू म्यूचुअल फंडों में 5.12 प्रतिशत हिस्सेदारी थी, जो पिछली तिमाही में 5.37 प्रतिशत थी। प्रमोटरों ने भी अपनी हिस्सेदारी 50.37 प्रतिशत से बढ़ाकर 50.49 प्रतिशत कर ली है। इस विकास के साथ, रिलायंस इंडस्ट्रीज के शेयर, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में, आज (शुक्रवार), मध्य-सुबह के सत्र के दौरान रु . 222. Rs  5 प्रति शेयर पर कारोबार कर रहे हैं, जो पिछले बंद से 1.03% या 21. from० रुपये से अधिक है।

इंडियन इक्विटी, कंपोजिट बॉन्ड फंड्स ने इंडेक्स को किया अंडरपरफॉर्म: रिपोर्ट

RBI का बड़ा ऐलान- नया QR कोड जारी नहीं कर सकेंगी पेमेंट कंपनियां

अंतर्राष्ट्रीय बाजार: यूरोपीय शेयर लिफ्ट-ब्रिटेन में नई योजना के साथ बंद किया व्यापार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -