कोरोना के चलते एफआईएच प्रो लीग 17 मई तक स्थगित
कोरोना के चलते एफआईएच प्रो लीग 17 मई तक स्थगित
Share:

अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) ने कोविड-19 महामारी के वजह से प्रो लीग के सभी मैचों को अब 17 मई तक स्थगित कर दिया गया है. इनमें भारत के कई मैच भी शामिल हैं. एफआईएच ने पिछले शनिवार को प्रो लीग के सभी मैचों को 15 अप्रैल तक स्थगित किया था.

विश्व हॉकी की सर्वोच्च खेल संस्था ने बयान में कहा, ‘कोविड-19 प्रकोप के ताजा घटनाक्रम के आधार पर और दुनियाभर में संबंधित सार्वजनिक अधिकारियों की प्रतिक्रिया के आधार पर एफआईएच ने सभी भागीदार राष्ट्रीय महासंघ के समर्थन से एफआईएच हॉकी प्रो लीग को स्थगित करने की समयसीमा 17 मई तक बढ़ाने का फैसला किया. ’

भारतीय पुरुष टीम को 25 और 26 अप्रैल को जर्मनी के खिलाफ बर्लिन में दो मैच खेलने थे जबकि इसके बाद उसने लंदन दो और तीन मई को ग्रेट ब्रिटेन का सामना करना था. भारत को इसके बाद 23 और 24 मई को न्यूजीलैंड की मेजबानी करनी है और फिर उसे पांच और छह जून को अर्जेंटीना से भिड़ने के लिए जाना है. भारत का एफआईएच प्रो लीग में आखिरी मुकाबला स्पेन से होगा जिससे उसे वैलेंसिया में 13 और 14 जून को खेलना है. न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया अपने आगामी मैचों के लिए यूरोप का दौरा नहीं करने का पहले ही निर्णय ले चुके हैं.

कोरोना पर केविन पीटरसन ने हिंदी में किया ट्वीट, कहा- सरकार के निर्देश का पालन करें

जापान पहुंची ओलंपिक मशाल, 26 मार्च से शुरू होगी रिले

नहीं रहे फुटबॉल के जादूगर पीके बनर्जी, 83 वर्ष की आयु में ली अंतिम साँस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -