कोरोना पर केविन पीटरसन ने हिंदी में किया ट्वीट, कहा- सरकार के निर्देश का पालन करें
कोरोना पर केविन पीटरसन ने हिंदी में किया ट्वीट, कहा- सरकार के निर्देश का पालन करें
Share:

लंदन: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक संदेश पोस्ट किया है. उन्होंने भारतीय नागरिकों से कोरोना महामारी को रोकने के लिए सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशों का पालन करने का आग्रह किया. केविन पीटरसन का यह ट्वीट अभी सुर्ख़ियों में है. दरअसल, इसके पीछे एक खास वजह है.

दरअसल, इस पूर्व इंग्लिश दिग्गज ने यह ट्वीट हिंदी में किया है. पीटरसन ने उस खिलाड़ी का नाम भी लिखा है, जिसकी सहायता से उन्होंने हिंदी में अपनी बात लिखी. 39 वर्षीय पीटरसन ने जिस क्रिकेटर की सहायता से यह ट्वीट किया, वह आईपीएल में उनका टीममेट रह चुका है. यह क्रिकेटर श्रीवत्स गोस्वामी हैं. पीटरसन ने इस ट्वीट की शुरुआत 'नमस्ते' के साथ की है.

पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'नमस्ते इंडिया, हम सब कोरोना वायरस को हराने में एक साथ हैं. हम सब अपनी-अपनी सरकार की बात का निर्देश करें और घर में कुछ दिनों के लिए रहें. यह समय है होशियार रहने का. आप सभी को ढेर सारा प्यार.' साथ ही उन्होंने लिखा. 'मेरे हिंदी टीचर श्रीवत्स गोस्वामी.' जवाब में श्रीवत्स गोस्वामी ने लिखा, 'आप तेजी से सीखने वाले हैं, अगली बार आप हिंदी बोलते हुए अपना वीडियो भी बनाएं.'

जापान पहुंची ओलंपिक मशाल, 26 मार्च से शुरू होगी रिले

नहीं रहे फुटबॉल के जादूगर पीके बनर्जी, 83 वर्ष की आयु में ली अंतिम साँस

भारत को मात देने वाली न्यूज़ीलैंड 'कोरोना' से हारी, पूरी टीम आइसोलेशन में पहुंची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -