मोदी को याद आई युवी की पुरानी साझेदारी, ट्वीट कर कही यह बात
मोदी को याद आई युवी की पुरानी साझेदारी, ट्वीट कर कही यह  बात
Share:

एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 12000 से अधिक हो चुकी है. वहीँ  कोरोनावायरस से लड़ने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को 'जनता कर्फ्यू' का आह्वान किया है. अपील की है कि रविवार की सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक नागरिक घर पर ही रहे. बाहर न निकलें. पीएम मोदी ने दूरदर्शन से देश को संबोधित करने के बाद इस बाबत ट्वीट भी किया था, जिसे रीट्वीट करते हुए पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने समर्थन दिया. युवराज सिंह ने भी जनता कर्फ्यू के समर्थन में ट्वीट किया था, इसके बाद मोदी ने दोनों क्रिकेटर्स का उदाहरण देते हुए देशवासियों को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रेरित किया.

मिली जानकारी के नौसार इस बात का पता चला है कि 13 जुलाई 2002 को इंग्लैंड के खिलाफ नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में टीम इंडिया के सामने ठीक वैसी ही विपरित स्थिति जैसे आज कोरोना वायरस के वजह से निर्मित हो चुकी है, लेकिन युवी-कैफ ने हिम्मत नहीं हारी और छठे विकेट के लिए 121 रनों की पार्टनरशिप कर टीम इंडिया को न सिर्फ 326 रन का लक्ष्य साधकर दिया बल्कि तीन गेंदें शेष रहते 2 विकेट से जीत भी दिला दी.

रिपोर्ट्स के अनुसार 18 साल बाद एक बार दोनों की उसी ऐतिहासिक और यादगार साझेदारी को नमन करते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'इन दोनों शानदार क्रिकेटर्स की पार्टनरशिप को हम हमेशा याद रखेंगे. यह एक और साझेदारी का समय है. जानकारी के लिए हम बता दें कि इस बार कोरोनो वायरस के खिलाफ लड़ाई में पूरा भारत भागीदार होगा. बस फिर क्या था नरेंद्र मोदी के इस अनूठे प्रयोग को हर खेल प्रेमी और भारतवासी बेहद पसंद कर रहा है. सोशल मीडिया पर पीएम का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.

कोरोना वायरस : आखिर जनता कर्फ्यू के दिन क्या कर रहे लोग ?

INDIAN TT PLAYER शरत कमल का बयान , कहा - 'टोक्यो ओलंपिक गेम्स निश्चित रूप से स्थगित'

फुटबॉल जगत में छाया शोक, कोरोना की वजह से पूर्व अध्यक्ष लोरेंजो सानज की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -