कोरोना वायरस : आखिर जनता कर्फ्यू के दिन क्या कर रहे लोग ?
कोरोना वायरस : आखिर जनता कर्फ्यू के दिन क्या कर रहे लोग ?
Share:

भारत में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा जनता कर्फ्यू की अपील के बाद रविवार को सभी राज्यों पर सुनसन रहा. देशभर में बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमित मामलों को देखते हुए पीएम ने यह यह अपील की. सोशल मीडिया पर जनता कर्फ्यू के चलते अलग-अलग रिक्शन देखने को मिले. कोरोना से लड़ने के लिए जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए लोगों ने कोरना को हराने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग मैंटन करने के संदर्भ में शपथ ली. साथ ही अन्य लोगों को भी इस इस पहल का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित किया. 

आखिर क्यों कोरोना वायरस का बाल भी बांका नही कर सकती भीषण गर्म ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए शुरू की गई है जनता कर्फ्यू के चलते सोशल सभी लोगों ने स्वागत किया है. सभी लोगों ने पीएम मोदी की अपील मानते हुए कोरोना वायरस को हराने की शपथ ली. सोशल मीडिया पर कई तरह की फोटो लोगों ने शेयर की है. कई लोगों ने घर पर ही रहकर प्रकृति का लुत्फ उठाया तो कई लोग अपने घर पर फैमली के साथ अच्छा टाइम बिताते हुए नजर आए. 

कोरोना पीड़ित की संख्या 333 पहुंची, जनता कर्फ्यू आज सुबह 7 बजे से शुरू

उम्मीद से बेहतर प्रभाव की वजह से ट्विटर पर नोहा नामा की एक यूजर ने जनता कर्फ्यू का स्वागत किया है. उन्होंने इस दिन पर अपने घर पर ही अच्छा ब्रेकफास्ट बनाकर इस दिन लुत्फ उठाया.अरचू नमा की यूजर ने जनता कर्फ्यू का स्वागत करते हुए अपने प्लान के बारे लिखा. बता दें कि कोरोना वायरस की इस जंग से लड़ने के लिए सभी लोग अपने तरीके से इस दिन का लुत्फ उठा रहे हैं.

कोरोना : इटली से 263 छात्र भारत लौटे, एयरपोर्ट से सीधे इस स्थान में भेजा गया

जनता कर्फ्यू के दिन सबसे बड़ी खुशखबरी, फांस ने खोजी कोरोना को मात देने वाली दवा

क्या राजस्थान की गहलोत सरकार भी होने वाली है भंग ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -